news-details

बॉयफ्रेंड ने प्यार में दिया धोखा तो... लड़की ने बालकनी से दिया धक्का

एक कपल छुट्टियां मनाने विदेश गया. वहां उन्होंने एक लग्जरी होटल में स्टे किया. रात में दोनों ने जमकर शराब पी. इसी बीच गर्लफ्रेंड की अपने बॉयफ्रेंड से बहस शुरू हो गई. उसने बॉयफ्रेंड पर धोखा देने का आरोप लगाया. बात इतनी बढ़ी कि गर्लफ्रेंड ने उसे होटल की बालकनी से नीचे धक्का दे दिया.

100 फीट की ऊंचाई से गिरने के बाद बॉयफ्रेंड की मौके पर ही मौत हो गई. इसके बाद पुलिस ने आरोपी गर्लफ्रेंड को गिरफ्तार कर लिया. हाल ही में उसे कोर्ट में पेश किया गया, जहां उसने अपना बयान दर्ज करवाया.

कपल ब्रिटेन का रहने वाला था. 22 साल के पेग्राम रीस अपनी 31 साल की गर्लफ्रेंड मैरी मेयर्स संग तुर्की घूमने गए थे. वहां उन्होंने एक फाइव स्टार होटल बुक किया और साथ रहने लगे. लेकिन इसी बीच पेग्राम का शव होटल के बिल्डिंग के नीचे मिला. वो करीब 100 फीट ऊंचाई पर स्थित अपने कमरे से गिर गए थे. जिसके चलते मौके पर ही उनकी मौत हो गई.

जांच के लिए पुलिस जब पेग्राम के कमरे गई तो उन्हें वहां खून के धब्बे मिले. तब मैरी ने खून के धब्बों के बारे में अलग-अलग कहानियां बताईं. वहीं, होटल के कर्मचारियों ने पुलिस को बताया कि मौत से कुछ घंटे पहले कपल ने खूब शराब पी थी. मैरी इतनी नशे में थी कि उन्हें होटल के कर्मचारी पकड़कर कमरे तक ले गए थे. इसके कुछ देर बाद पेग्राम की लाश मिली.

19 जुलाई को अभियोजकों ने कोर्ट में सुनवाई के दौरान बताया कि मैरी ने पेग्राम पर आरोप लगाया कि उसका दूसरी लड़की से अफेयर था. मैरी ने उसपर धोखा देने का आरोप लगाया और बहस करने लगी. 

धीरे-धीरे बात इतनी बढ़ी कि उसने पेग्राम को बालकनी से धक्का दे दिया. नीचे गिरते ही उसकी मौत हो गई. मैरी पर जानबूझकर हत्या करने का आरोप लगा. हालांकि, मैरी ने आरोप से इनकार किया है.

मैरी का दावा है कि अपनी मौत से एक दिन पहले पेग्राम ने खुद उसे बालकनी से नीचे फेंकने की धमकी दी थी. मैरी ने यह भी दावा किया कि पेग्राम ब्रिटेन में एक ड्रग किंगपिन था, जो उसे बदनाम करने के प्रयास में था. वहीं, पुलिस ने कहा है कि मैरी ने क्राइम सीन को डिस्टर्ब करने की कोशिश की थी. दोषी पाए जाने पर मैरी को 24 साल जेल में बिताने होंगे.




अन्य सम्बंधित खबरें