news-details

भजिया खिलाने के बहाने जंगल में ले जाकर नाबालिग से किया दुष्कर्म , आरोपी गिरफ्तार

जगदलपुर। नाबालिग बच्ची को भजिया खिलाने के नाम पर जंगल में ले जाकर दुष्कर्म करने वाले आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। आरोपी के खिलाफ थाना परपा में 28 जुलाई को पॉक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज किया था। आरोपी की पहचान धनसाय उर्फ सुरू कश्यप पिता धरम कश्यप, उम्र 24 वर्ष, निवासी पुसपाल के रुप में हुई है। पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर न्यायिक रिमांड पर न्यायालय भेजा गया है।

जानकारी के मुताबिक, 28.07.2022 को नाबालिग को भजिया खिलाने के नाम पर जंगल में गया और वहां ले जाकर उसके साथ बलात्कार किया। पीड़िता ने आपबीती परिजनों को बताई जिन्होंने पुलिस में रिपोर्ट दर्ज कराई। 

मामले में मामला दर्ज कर परपा पुलिस ने आरोपी की तलाश शुरु की। मामले में वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक जितेंद्र सिंह मीणा एवं अति0 पुलिस अधीक्षक निवेदिता पाल के मार्गदर्शन एवं अनुविभागीय अधिकारी (पुलिस) केशलूर ऐश्वर्य चंद्राकर के पर्यवेक्षण एवं थाना प्रभारी परपा धनंजय सिन्हा के नेतृत्व में पतासाजी के लिए टीम गठित कर आरोपी की तलाश शुरु की।

 इस संबंध में सूचना मिली कि आरोपी धनसाय उर्फ सुरू कश्यप अपने गृहग्राम देखा गया है जिस पर थाना प्रभारी परपा ने टीम गठित कर तुरंत कार्यवाही करते हुए धनसाय को गिरफ्तार कर लिया।




अन्य सम्बंधित खबरें