news-details

कोमाखान : पुरानी रंजिश को लेकर दो पक्षों में जमकर मारपीट, काउन्टर केस दर्ज

कोमाखान थाना अंतर्गत ग्राम कसेकेरा में पुरानी रंजिश को लेकर दो पक्षों में जमकर मारपीट, काउन्टर मामला दर्ज किया गया है.

मनीराम पटेल ने पुलिस को बताया कि रोजी मजदूरी का काम करता है। 30 जुलाई 2022 के दोपहर करीब 03 बजे वह अपने घर में था. उसी समय उसके गांव का बोधन यादव उसके घर के सामने आया और पुरानी बातों को लेकर गाली गुप्तार करने लगा तब वह घर से बाहर निकलकर देखा उसके गांव का बोधन यादव था. जो पुरानी झगड़े की बात को लेकर उसे मां बहन की गाली गुप्तार कर रहा था. जिसे वह गाली देने से मना किया तो उसे हाथ मुक्का से मारने लगा तब वह बचाओ बचाओ चिल्लाया तब उसके गांव के नोहर साहू एवं गांव के अन्य लोग आकर झगड़ा को छुड़वाये हैं. जाते जाते बोधन यादव बोला कि आज तु बच गया नही तो जान से खत्म कर देता । बोधन यादव के मारने उसे उसके सिर, घुटना, गर्दन तथा बायें हाथ के कलाई के पास चोंटे आई है।

जबकि दुसरे पक्ष बोधन यादव के अनुसार 30 जुलाई को वह गांव के मनीराम पटेल के घर तरफ घुमने गया था. शाम करीबन 05 बजे वह मनीराम पटेल के घर के सामने में था कि उसी समय मनीराम पटेल अपने घर से निकलकर आया और पुरानी रंजिश को लेकर गंदी गंदी गाली गुप्तार कर जान से मारने की धमकी देकर अपने हाथ में रखे डण्डे से उसके सिर, हाथ, पीठ में मारपीट किया. तब वह बचाओ बचाओ चिल्लाया आवाज सुनकर उसकी मां दुलारी बाई यादव एवं गांव के अन्य लोग आये और बीच बचाव कर झगड़ा को छुड़वाये है, मनीराम पटेल के द्वारा डंडा से मारपीट करने से उसके सिर,हाथ, पीठ में चोंटे आई है तब वह 112 को फोन कर बुलवाया और ईलाज के लिये शासकीय अस्पताल कोमाखान गया और अपना ईलाज कराकर अपने घर ग्राम कसेकेरा वापस चला गया ।

उपरोक्त दोनो मामलो में पुलिस ने आरोपी के विरूद्ध अपराध धारा 294-IPC, 323-IPC, 506-IPC अपराध पंजीबद्ध कर विवेचना में लिया गया है।




अन्य सम्बंधित खबरें