news-details

मोहब्बत में प्रेमी बन चोर , प्रेमिका को सैर कराने के लिए चुरा ली स्कूटी

मोहब्बत में लोग न जाने क्या-क्या कर जाते हैं, वहीं छत्तीसगढ़ के कांकेर जिले में एक युवक अपनी प्रेमिका के लिए चोर तक बन गया. जिले के चारामा में ऐसा ही एक मामला सामने आया है. यहां एक युवक ने अपनी प्रेमिका को सैर कराने के लिए स्कूटी चुरा लिया. हैरान करने वाली बात यह है कि यह चोरी उसने कहीं औऱ नहीं अपने ही रिश्तेदार घर में कर डाली. यही नहीं उसने अपने दोस्त के साथ मिलकर उस स्कूटी का रंग भी बदलवा दिया.

दरअसल मामला जिले के चारामा थानांतर्गत ग्राम करिहा का है. करीब 12 दिन पहले एक नाबालिग ने अपने ही रिश्तेदार के घर चोरी को अंजाम देकर स्कूटी को आंर्खीहरा के जंगल में छिपाकर रखा था.

 ग्राम करिहा के उमेंद्र राम धुरव (45) ने चोरी की शिकायत 21 जुलाई को पुलिस थाने में की थी. पुलिस ने मामले की जांच में दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है. इसमें चंद्रप्रकाश देवांगन को गिरफ्तार कर उसे न्यायालय में पेश कर जेल भेज दिया गया. वहीं 17 वर्षीय नाबालिग को जांच प्रक्रिया में लिया गया है. इसके अलावा आरोपियों के पास से स्कूटी को भी बरामद कर लिया गया है.

बताया जा रहा है कि युवक ने अपनी प्रेमिका को सैर कराने के लिए अपने ही रिश्तेदार के घर से स्कूटी चोरी कर ली और उसे स्प्रे पेंट करा लिया था. 20 दुलाई को ग्राम करिहा के निवासी उमेंद्र राम ध्रुव (45) ने घर से स्कूटी चोरी होने की शिकायत चारामा थाने में दर्ज कराई थी. 

इसके बाद पुलिस ने मामले को गंभीरता से लेते हुए आरोपी की तलाश शुरू कर दी. इसी दौरान पता चला कि उनका एक रिश्तेदार भी दो दिन से लापता है. जब उसे तलाश कर कड़ाई से पूछताछ की गई तो उसने मामले का खुलासा किया.

नाबालिग आरोपी के अनुसार स्कूटी से गर्लफ्रेंड को घुमाने के लिए उसने चोरी की थी. दोस्त की मदद से स्कूटी के रंग को बदलवाया. इसके बाद गर्लफ्रेंड से मिलने के लिए स्कूटी से रायपुर गया. रायपुर में गर्लफ्रेंड को घुमाने के बाद वापस कांकेर पहुंचा, जहां पुलिस ने उसे पकड़ लिया. आरोपी ने स्कूटी चोरी की बात कबूल कर ली. वहीं उसकी निशानदेही पर स्कूटी को आंर्खीहरा जंगल से बरामद कर लिया. 

आरोपी नाबालिग को बाल न्यायालय में पेश किया गया है, वहीं चंद्रप्रकाश देवांगन को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया. वहीं 17 वर्षीय नाबालिग आरोपी को बाल सुधार गृह भेजने की बात कही जा रही है.




अन्य सम्बंधित खबरें