news-details

13 साल की लड़की को कई दिनों से पेट में हो रहा था दर्द, जांच हुई तो मिला दो महीने का गर्भ

उत्तर प्रदेश के कौशाम्बी जिले में 13 साल की नाबालिग लड़की के साथ रेप का मामला सामने आया है. नाबालिग पीड़िता ने पड़ोस में रहने वाले 40 साल के शख्स पर यह आरोप लगाया है. परिजनों को जैसे ही मामले की जानकारी हुई तो उनके पैरों तले जमीन खिसक गई. पीड़िता की शिकायत के आधार पर पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है.

पीड़िता ने पुलिस को बताया कि आरोपी डरा धमका कर उसके साथ लंबे से समय से रेप कर रहा था. जब उसके पेट में दर्द शुरू हुआ और पिता उसे डॉक्टर पास लेकर गए. डॉक्टरों ने अल्ट्रासाउंड कराने के लिए कहा रिपोर्ट आने पता चला कि वो दो माह की गर्भवती है, यह देखकर उसके और परिजनों के होश उड़ गए. 

बच्ची ने पिता को बताया कि पड़ोस में रहने वाला शख्स उसके साथ लगातार गलत काम कर रहा था. उसने धमकी दी थी कि अगर किसी को कुछ बताया तो तुम्हारे मां-बाप के साथ सबकी हत्या कर देगा.

पीड़ित के पिता ने बताया कि उनकी बेटी के साथ गांव में रहने वाला एक शख्स गलत काम कर रहा था. बेटी का अल्ट्रासाउंड कराया तब डॉक्टर ने बता दिया था 2 महीने का गर्भ है. जब मैं थाना प्रभारी के पास गया तो उन्होंने मुझे भगा दिया. कप्तान के गया तो उन्होंने थाना प्रभारी को तुरंत एक्शन लेने के लिए कहा.

इस मामले पर एसपी समर बहादुर ने बताया कि एक नाबालिग ने मुकदमा दर्ज कराया है. आरोप है कि गांव का ही एक शख्स जिसकी उम्र 40 साल है वो लड़की को बहला-फुसलाकर उसके साथ शारीरिक संबंध बना रहा था. इस बाद वो प्रेग्नेंट हो गई. शिकायत के आधार पर कार्रवाई की गई है आरोपी को गिरफ्तार लिया गया है.




अन्य सम्बंधित खबरें