news-details

छात्रा से टीचर करता गंदी बात कमर पर रखता था हाथ, पुलिस ने किया गिरफ्तार

इस टीचर की गंदी बातों से छात्राएं परेशान थीं। छात्राओं को अकेला पाकर यह शिक्षक उनकी कमर पर हाथ रख देता था। इतना ही नहीं जब मामले का खुलासा हुआ तब छात्राओं ने बताया कि विरोध करने पर शिक्षक कहता था कि यह तो 'गुरु दक्षिणा' है। छत्तीसगढ़ के बालोद में एक स्पोर्ट्स टीचर पर छात्राओं ने कई गंभीर आरोप लगाए हैं।

दरअसल जिले के एक गांव में स्थित सरकारी स्कूल में दीपक सोनी स्पोर्ट्स टीचर है। वह छात्राओं को गणित भी पढ़ाता है। अब दीपक सोनी के खिलाफ स्कूली छात्राओं ने मोर्चा खोला है। छात्राओं और उनके परिजनों की शिकायत के बाद उसपर धारा 354 (क) 354 (घ) 509 पाक्सो एक्ट (Pokso Act) की धाराओं के तहत केस दर्ज हुआ है।

स्कूली छात्राओं का आरोप है कि दीपक सोनी उनपर बुरी नजर रखता था। मौका पाकर वो नाबालिग छात्राओं से छेड़छाड़ करता था। उन्हें गलत ढंग से छूता था और कमरे में अकेले बुलाकर कमर पर हाथ भी रखता था। इस टीचर ने चात्राओं को प्रशिक्षित कर स्कूल को कई गोल्ड मेडल भी दिलवाए हैं।

स्पोर्ट्स टीचर की गंदी हरकतों का खुलासा उस वक्त हुआ जब खो-खो के खेल को लेकर एक छात्रा ने उसे फोन कर जानकारी मांगनी चाही। छात्रा ने अपने घर से दीपक सोनी को फोन किया था। छात्रा की मां ने उस वक्त फोन को स्पीकर पर रख दिया। तब ही टीचर छात्रा से अश्लील बातें करने लगा। टीचर की बातें सुन कर मां के होश उड़ गए।

इसके बाद गांव वालों को यह बात पता चली और फिर अन्य छात्राओं से बातचीत की गई। कई छात्राओं ने एक साथ टीचर पर अश्लील व्यवहार करने और छेड़खानी का आरोप लगाया। 

फिलहाल अब टीचर पुलिस की गिरफ्त में है। पुलिस ने सबसे पहले इस मामले में पीड़ित बालिकाओं का बयान दर्ज किया है। उसके बाद यहां अपराध पंजीबद्ध किया गया है। ग्रामीणों में स्कूल शिक्षक को लेकर काफी गुस्सा है।




अन्य सम्बंधित खबरें