news-details

बसना : पति कैसे काम से नहीं आया पूछने पर कर दी महिला की पिटाई

बसना थाना अंतर्गत ग्राम बनडबरी में मेरे पति कैसे काम से नहीं आया पूछने पर कर दी महिला की पिटाई, जिसपर मामला दर्ज किया गया है.

मोहन बाई ने पुलिस को बतायी कि वह रोजी मजदूरी का कार्य करती है रोज की तरह उसके पति गांव के विकास निषाद रोहित निषाद के साथ रोजी मजदूरी करने जाता है आज भी रोजी मजदूरी करने गया था देर शाम तक घर नहीं आए तब वह रोहित निषाद के पास जाकर पूछी मेरे पति कैसे काम से नहीं आया है कहां गया है पूछने पर मैं तुम्हारे पति का ठेका लिया हूं क्या बोलकर गाली गलौज करने लगा.

उसके द्वारा मना करने पर मां बहन की गाली गलौज करने लगा और धक्का दे दिया जिससे वह गिर गई झगड़ा लड़ाई को देखकर उसका लड़का हरिलाल बीच-बचाव करने आया तो उसे मां बहन की गंदी गंदी गाली गलौज कर रोहित निषाद, विकास निषाद, देव निषाद, राधे निषाद चारों मिलकर एक राय होकर मां बहन की गंदी गंदी गाली गलौच कर चारों हाथ मुक्का से मारपीट किए हैं एवं विकास निषाद द्वारा उसका लड़का को ईंट के टुकड़ा से मारा है जिससे हरिलाल के सिर में चोट है खून निकला है एवं उसके बाएं हाथ में चोट है घटना को गांव के पुरन देखे हैं। मामले की शिकायत पर पुलिस ने आरोपी के विरूद्ध अपराध धारा 294-IPC, 323-IPC, 34-IPC Cअपराध पंजीबद्ध कर विवेचना में लिया गया है।




अन्य सम्बंधित खबरें