news-details

जांच में गए पटवारी से मारपीट एवम् तहसीलदार से झूमा झटकी

मामला थाना गौरेला क्षेत्र के ग्राम सारबहरा क्षेत्र का है , यहां गौरेला तहसील में पदस्थ नायब तहसीलदार श्री अविनाश कुजूर को अपने पटवारी भानु साय से सूचना प्राप्त हुई थी, कि ग्राम सारबहरा के बहेलिया टोला में कुछ लोग अवैध रूप से पेड़ की कटाई कर रहे हैं और परिवहन करने वाले हैं , इसकी सूचना की तस्दीक करने के लिए नायब तहसीलदार कुजूर अपने पटवारी भानु साव एवं कोटवार दुर्गेश मोंगरे के साथ मौके पर पहुंचे, जहां पर ट्रैक्टर चालक रेड करने वाली टीम को देखकर भाग गया , जब नायब तहसीलदार एवं उनकी टीम के द्वारा मौके पर लिखा पढ़ी की जा रही थी, उसी समय छत्रपाल उर्फ छतरू और प्रदीप बैगा उनके पास जाकर झगड़ा झंझट कर रहे थे और गांव में जाकर जयकरण धनुहार और उनके दोनों लड़कों को बुलाकर पटवारी भानू साय से मारपीट करने लगे । 

बीच-बचाव करने पर नायब तहसीलदार एवं कोटवार दुर्गेश मोंगरे के साथ भी झूमा झटकी किए। मौका पाकर नायब तहसीलदार के द्वारा पुलिस को सूचना दी गई , जिस पर तत्काल मौके पर पुलिस पहुंची, पुलिस को पहुँचते देख सब भाग गए थे। नायब तहसीलदार के लिखित रिपोर्ट पर थाना गौरेला में अपराध क्रमांक 410 /22 धारा 186, 353 ,332, 323, 294 ,506, 147 ,34 भादवि के तहत शासकीय कार्य में व्यवधान उत्पन्न करने तथा शासकीय सेवक के साथ मारपीट करने के अपराध में अपराध पंजीबद्ध किया गया।

घटना में संलिप्त पांचों आरोपीयो छत्रपाल धावरिया, प्रदीप बैगा , जयकरण धनुहार ,विकास धनुहार, विक्रम धनुहार को तत्काल गिरफ्तार किया गया है।




अन्य सम्बंधित खबरें