news-details

सरायपाली : शराब के नशे भाभी और मां से अश्लील गाली गलौज करते हुए तवे से की मारपीट.

सरायपाली थाना क्षेत्र के ग्राम बैतारी में एक व्यक्ति द्वारा शराब के नशे में अपनी भाभी और मां को अश्लील गाली गलौज करते हुए हाथ में रखे लोहे के तवे से मारपीट कर चोंट पुहंचाने एवं जान से मारने की धमकी देने पर पुलिस ने अपराध कायम कर कार्यवाही विवेचना में लिया है.

प्रार्थी गणेश साहू ने पुलिस को बताया कि 22 अक्टूबर को वह अपने खेत से घर आया तो उसका छोटा भाई दिनेश साहू प्रार्थी गणेश की पत्नि सुधा साहू एवं मां कुंती साहू को मां बहन की बुरी बुरी गाली गलौच करते हुए अपने हाथ में रखे लोहे के तवे से मारपीट कर रहा था. जिसे देखकर प्रार्थी गणेश बीच बचाव करने गया तो उसका भाई तू कौन होता कहकर मां बहन की अश्लील गाली गलौच देते हुए अपने हाथ में रखे लोहे के तवे से मारपीट करते हुए जान से मारने की धमकी दिया.

प्रार्थी ने बताया कि मारपीट करने से उसके बायें हाथ के कोहनी में चोट एवं सुधा के सिर एवं छाती में एवं उसकी मां के सिर एवं दाहिने पैर के घुटने के नीचे चोट लगा है. घटना को प्रार्थी के पिता दिलीप साहू एवं मोहल्ले के सुभाष,  मनराखन बेहरा व विजय साहू ने देखा सुना है. मामले की शिकायत पर पुलिस ने आरोपी दिनेश साहू के विरुद्ध धारा 294-IPC, 323-IPC, 506-IPC पंजीबद्ध कर विवेचना में लिया है.





अन्य सम्बंधित खबरें