news-details

सरायपाली : डीजल, टायर सहित अन्य सामन ट्रेलर से निकालकर फरार हो गया ड्रायवर, मामला दर्ज

रायपुर के एक ट्रेलर वाहन को उसके चालक द्वारा डीजल, टायर सहित अन्य सामन निकालकर सरायपाली थाना क्षेत्र के भोतलडीह में खड़ा कर दिया गया. जिसकी शिकायत पर पुलिस ने अज्ञात चालाक के विरुद्ध मामला दर्ज किया है.

राहुल मित्तल ने पुलिस को बताया कि उसके ट्रेलर क्र. CG04DC3028 को चलाने के लिए ड्रायवर रविंद्र सिंह ऊर्फ मुसई पिता मनोज सिंह निवासी ग्राम मरौद पोस्ट बर्दी थाना चितरंगी मध्यप्रदेश को रखा गया था.

प्रार्थी ने बताया कि 19 अक्टूबर को उसका ट्रेलर रायपुर से झारसुगुड़ा थ्रेसर लोड कराकर भाड़े में भेजा गया था, इसके बाद 21 अक्टूबर को झारसुगुड़ा से थ्रेसर खालीकर रायपुर के लिए रवाना किया गया.

प्रार्थी राहुल ने बताया कि उक्त वाहन को 22 अक्टूबर को रायपुर पहुंच जाना था परन्तु उस दिन ड्रायवर का नम्बर बंद होने के कारण ड्रायवर से किसी भी प्रकार का संपर्क नहीं हुआ, जिसके बाद वाहन को खोजने के पश्चात गाड़ी भोतलडीह मेन रोड़ NH 53 के पास खड़ी मिली. जिसमें तीन टायर किमत 60,000रू. ,  जैकराड़,  विल पाना रू. 7000 एवं डिजल 50 ली. रू. 5000 कुल कीमत 72,000रू किमती को ड्रायवर रविंद्र सिंह द्वारा निकालकर बईमानी से अमानत में खयानत किया गया है. मामले की शिकायत पर पुलिस ने आरोपी ड्रायवर के विरुद्ध धारा 406-IPC पंजीबद्ध कर विवेचना में लिया गया.




अन्य सम्बंधित खबरें