news-details

बेटी के साथ दामाद कर रहा था लड़ाई, बीच बचाव करने आये ससुर की गला काटकर हत्या...

धमतरी। बेटी से झगड़ने से दामाद को रोकना ससुर को महंगा पड़ गया। गुस्साए दामाद ने गला काट कर ससुर की हत्या कर दी। फिर खुद ही थाने पहुँच कर सरेंडर कर दिया। और कहा कि हम पति पत्नी के झगड़े में मेरा ससुर रोज ही बीच मे आकर घुसता था इसलिए उसे मार डाला। मामला कोतवाली थाना क्षेत्र का है।

कोतवाली थाना क्षेत्र के महीमा सागर वार्ड में 32 वर्षीय नरेश बंजारे अपनी पत्नी बीना और एक बच्ची के साथ रहता है। वह रोजी मजदूरी कर के घर खर्च चलाता है। शराब के नशे का आदि होने के चलते वह रोजाना शराब पीकर पत्नी से झगड़ा करता है। 

मोहल्ले में ही उसका ससुराल है। जिस वजह से जब भी पति पत्नी के बीच विवाद होता था तो नरेश का ससुर 60 वर्षीय हरी चन्द्र दोनो के बीच झगड़ा खत्म करवा के बीच बचाव करता था और दामाद को शराब पीकर झगड़ा नही करने की नसीहत देता था।

मंगलवार रात को भी नरेश शराब के नशे में घर आया और पत्नी बीना से झगड़ा करने लगा। झगड़े की बात पता चलने पर हरीचंद्र भी बीच बचाव करने दामाद बेटी के घर पहुँचा।

 वह जैसे ही दामाद को झगड़ा नही करने की समझाइश देकर बाहर निकला तो पीछे से उसका दामाद नरेश भी हाथ मे हंसिया लेकर निकला और घर के बाहर ही अपने ससुर का हंसिया से गला काट दिया। जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गयी।

ससुर की हत्या के बाद नरेश हंसिया को पड़ोसी के घर फेंक कर कोतवाली थाने पहुँचा और वहां पहुँच कर उसने पुलिस को जानकारी दी कि बार बार पति पत्नी के आपसी विवाद में इंटरफेयर करने वाले अपने ससुर की गला काट कर उसने हत्या कर दी है। पुलिस उसे गिरफ्तार कर पोस्टमार्टम की कार्यवाही करवा रही है।




अन्य सम्बंधित खबरें