news-details

सरायपाली : अज्ञात वाहन ने मोटर सायकल को सामने से मारी जोरदार ठोकर, वाहन क्षतिग्रस्त, युवक की मौत

सरायपाली थाना अंतर्गत बैदपाली रोड तालाब के पास झिलमिला अज्ञात वाहन ने मोटर सायकल को सामने से मारी जोरदार ठोकर, वाहन क्षतिग्रस्त, युवक की मौत हो गई. जिसपर मामला दर्ज किया गया है.
नितेश विशाल ने पुलिस को बताया कि वह ग्राम बैतारी में रहता है। मजदूरी का काम करता है। 27 अक्टूबर के शाम को पता चला बडे पिताजी का लडका सत्यवान विशाल का बैदपाली रोड के पास सरायपाली में एक्सीडेंट हो गया है, जाकर देखा उसका भाई सत्यवान जमीन पर पडा था।

सिर, माथा में चोट आकर खुन निकल रहा था तथा उसका मोटर सायकल CG 06 K 1866 क्षतिग्रस्त होकर पडा था, लोगो से पूछने पर बताये सत्यवान अपने मोटर सायकल CG 06 K 1866 से बैतारी से सरायपाली आ रहा था कि बैदपाली रोड तालाब के पास झिलमिला सरायपाली में जैसे ही पहुंचा था सरायपाली शहर तरफ से अज्ञात वाहन का चालक तेज व लापरवाहीपूर्वक चलाते हुये सत्यवान के मोटर सायकल को सामने से ठोकर मारकर एक्सीडेंट कर दिया.
जिससे सत्यवान को शारीरिक चोटे आई तथा सत्यवान का मोटर सायकल क्षतिग्रस्त हो गया उसके बाद डायल 112 से शासकीय अस्पताल सरायपाली सत्यवान को ईलाज कराने ले गया। डांक्टर चेक कर सत्यवान विशाल उम्र 22 साल की मृत्यु हो गई बताया। मामले की शिकायत पर पुलिस ने अज्ञात के विरूद्ध अपराध धारा 304-A-IPC अपराध पंजीबद्ध कर विवेचना में लिया है।




अन्य सम्बंधित खबरें