news-details

सरायपाली : दो बाइको के भिड़त में पति-पत्नी गंभीर रूप से घायल

सरायपाली थाना अंतर्गत ग्राम सलडीह के मुख्य मार्ग पर दो बाइको के भिड़त में पति-पत्नी गंभीर रूप से घायल हुए है, एक बाइक चालक के सिर में तथा उसकी पत्नी के हाथ पैर सिर में चोट लगी है. पार्थिया की शिकायत पर पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है.
पार्थिया भारती गडतीया पुलिस को बतायी कि नयापारा चौकी बलौदा की रहने वाली है कि 26 अक्टूबर को वह अपने पति अरूण गडतिया के साथ अपने पल्सर काला रंग का सोल्ड मो0सा0 से उसकी ईलाज हेतु सरायपाली जा रहे थे कि ग्राम सल्डीह के पास मुख्य मार्ग पर सामने की ओर से मो0सा0 क्रमांक CG 04 DC 8828 प्लोटिना काला रंग का चालक डोलामणी भोई द्वारा तेज व लापरवाहीपूर्वक चलाकर उसकी मो0सा0 पल्सर को ठोकर मारकर एक्सीडेंट कर देने से पार्थिया भारती गडतीया और पति मो0सा0 दूर जा गिरे पार्थिया के पति अरूण भोई के सिर में काफी चोट लगा होट फट गया है.

उसके पति मो0सा0 चलाते समय हेलमेट लगाया हुआ था पार्थिया को भी चोट लगी है बांए हाथ, सिर दोनो पैर के घुटने चोट लगा है । डायल 112 को आसपास के लोगो द्वारा काल करके बुलाने पर उन लोगो को ईलाज हेतु सरायपाली ओम अस्पताल ले गये वहां पर ईलाज करने के बाद डां साहब द्वारा रिफर करने पर उन लोग उसके पति अरूण गडतीया को रायपुर एम्स अस्पताल में भर्ती किये है जहां उनका ईलाज जारी है अभी डां. साहब का कहना है समय लगेगा।
उसे भी चोट लगा था जिसका ओम अस्पताल में ईलाज कराई है। प्रार्थिया के रिपोर्ट पर अपराध पंजीबद्ध कर धारा 279,337 भा0द0वि0 के तहत अप0 पंजीबद्ध कर विवे0 में लिया गया।




अन्य सम्बंधित खबरें