news-details

सरायपाली : प्राथमिक शाला दर्राभाठा में किया गया शिक्षक खिरोद्र जेरी के विदाई समारोह का आयोजन

शासकीय प्राथमिक शाला दर्राभाठा सरायपाली में सहायक शिक्षक के पद पर कार्यरत रहे खिरोद्र जेरी का प्रधान पाठक के पद पर शासकीय प्राथमिक शाला मुंडपहार (केजूआ) होने पर आज दर्राभाठा विद्यालय परिवार की ओर से विदाई/सम्मान समारोह का आयोजन किया गया।

बच्चों ने फूलों की वर्षा करते हुए ,आरती के साथ तिलक लगाकर स्वागत किया। सर्वप्रथम मां सरस्वती की प्रतिमा पर दीप प्रज्वलित किया गया तदपश्चात बालकेविनेट के पदाधिकारियों ने पुष्पगुच्छ से अतिथियों का स्वागत किया। संकुल प्राचार्य बी एस भोई व संकुल समन्वयक पालसिंग बंजारे ने खिरोद्र जेरी के कार्यों की प्रशंसा करते हुए कहा की जेरी सर ने विद्यालय व संकुल के कार्यों को लगन व मेहनत के साथ समर्पित भाव से किया।

प्राथमिक शाला दर्राभाठा के प्रधान पाठक हृदयराम साव ने कहा की परिवार के एक सदस्य आज हमारे परिवार से अलग हो रहा है जिसकी कमी शाला परिवार को हमेशा महसूस होगी। दर्राभाठा विद्यालय में टीम भावना से कार्य करते हुए आज स्कूल को एक महत्वपूर्ण स्थान तक पहुंचाया गया है।

कार्यक्रम को संबोधित करते हुए खिरोद्र जेरी भावुक हो गए और उन्होंने स्कूल में बिताए अपने सात साल को याद किया। कार्यक्रम में खिरोद्र जेरी को अंगवस्त्र, श्रीफल,मोमेंटो,देकर सम्मानित किया गया। कार्यक्रम में विशेष रूप से बैदपाली संकुल के संकुल प्रभारी बी एस भोई(प्राचार्य) संकुल समन्वयक पालसिंग बंजारे, शाप्रा शाला चकरदा के प्रधानपाठक कश्यप प्रधान , उच्च प्रा शाला चकरदा के शिक्षक सरित मांझी विशेष रूप से उपस्थित थे। कार्यक्रम का संचालन शिक्षक जयंत बारीक ने किया।




अन्य सम्बंधित खबरें