news-details

सरायपाली : ट्रेलर के चपेट में आने से व्यक्ति की दर्दनाक मौत, मोटर सायकल बुरी तरह से क्षतिग्रस्त

सरायपाली थाना अंतर्गत ग्राम NH 53 रोड बंसल आटो के पास ट्रेलर के चपेट में आने से व्यक्ति की दर्दनाक मौत, मोटर सायकल बुरी तरह से क्षतिग्रस्त होने पर मामला दर्ज कर लिया गया गया है.
योगेन्द्र कुमार नायक ने पुलिस को बताया कि वह ग्राम भोथलडीह डीपापारा में का रहने वाला है. 29 अक्टूबर 2022 कि दोपहर को भोथलडीह रोड पर खडा था कि उसी समय पार्थी के मोबाइल पर फोन आया कि ग्राम बैतारी के पास तुम्हारे जीजा हरीशचन्द्र नायक का 03.20 बजे दोपहर को टेलर वाहन क्रमांक CG 06 MK 9162 से दुर्घटना हो गया है।
टेलर में हरीशचन्द्र नायक की मोटर सायकल फसा हुआ है तथा टेलर को भगाते हुये ड्रायवर भोथलडीह की ओर ले जा रहा है फिर योगेन्द्र कुमार नायक तुरंत रोड पर टेलर के आने का इंतजार किया इशारा करने पर फिर टेलर वाला वाहन को नहीं रोका उनके पीछे पीछे ग्राम रेहटीखोल तक गया रेहटीखोल के पास नाका वालो ने उक्त टेलर को रोकवाया चालक को नाम पता पूछा तो अपना नाम सरोज कुमार यादव पिता धनेश्वर यादव उम्र 32 वर्ष साकिन मिर्जापुर परसीभगत के टोला पोस्ट आफिस मिर्जापुर थाना जनताबाजार जिला छपरा, बिहार का रहने वाला बतलाया.

जिन्होंने अपने टेलर वाहन को काफी तेजी एवं लापरवाही पूर्वक चलाते हुये NH 53 ग्राम बैतारी बंसल आटो के पास पीछे से ठोकर मारकर एक्सीडेंट कर दिया है एक्सीडेंट होने से जीजा हरीशचन्द्र बुरी तरह से कुचल जाने से मौत हो गया है तथा उसकी मोटर सायकल क्रमांक CG 06 GL 3027 बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गया है तथा टेलर में फस कर घटनास्थल से 05 कि0मी0 दुर भोथलडीह बाजार के पास रोड पर पडा है। घटना को रोड पर चलने वाले व आसपास के लोगो ने देखे व डायल 112 को फोन किये थे टेलर वाहन क्रमांक CG 06 MK 9162 का चालक सरोज कुमार यादव के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज किया गया है. मामले की शिकायत पर पुलिस ने आरोपी ट्रेलर वाहन क्रं.CG 06 MK 9162 का चालक सरोज कुमार यादव के विरूद्ध अपराध धारा 304-A-IPC अपराध पंजीबद्ध कर विवेचना में लिया है।




अन्य सम्बंधित खबरें