news-details

शाहिद बने छत्तीसगढ़ मदरसा बोर्ड के सदस्य

पेंड्रा : छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने आज बहुप्रतीक्षित निगम मण्डल बोर्ड के बची हुई सूची की घोषणा कर दी है इसी कड़ी में छत्तीसगढ़ मदरसा बोर्ड में पेंड्रा से शाहिद राइन को सदस्य बनाया है. राइन कांग्रेस के निष्ठावान सिपाही के साथ लगातार कई बार से वो और उनके परिवार के सदस्य नगर पालिका में पार्षद रह चुके है तथा इस बार भी पार्षद है राइन ने अपनी नियुक्ति पर मुख्यमंत्री भूपेश बघेल पर्यटन मण्डल के अध्यक्ष अटल श्रीवास्तव तथा पेंड्रा नगर पालिका उपाध्यक्ष पंकज तिवारी का आभार व्यक्त किया साथ ही कहा की कांग्रेस पार्टी और छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल हमेशा से सभी जाति धर्म के लोगो को आगे लाने का कार्य करते है. उनके नेतृव में छत्तीसगढ़ में कोमी एकता कि मिशाल पेश हुई है. आपस में भाईचारा क़ायम हुआ है.

उन्होंने समाज को मुख्यमंत्री भूपेश बघेल की मंशा अनुरूप शिक्षित करने के दिशा में आवश्यक कदम उठाने एवं कांग्रेस पार्टी को और मज़बूत करने का भरोसा दिलाया उनकी इस नियुक्ति पर कांग्रेस के ज़िला अध्यक्ष मनोज गुप्ता युवा आयोग के सदस्य उत्तम वासुदेव अनुसूचित जाती आयोग की सदस्या अर्चना पोरते पवन सुल्तानिया सरदार इक़बाल सिंह रमेश साहू ओमप्रकाश बंका मदन सोनी अमोल पाठक घनश्याम ठाकुर आंसर जुंजनी यूसुफ़ ख़ान इब्राहिम ख़ान ने बधाई प्रेसित किए।

"छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल पर्यटन मंडल के अध्यक्ष अटल श्रीवास्तव और नगर पालिका उपाध्यक्ष पंकज तिवारी ने मुझ पर जो विश्वास जताया है मैं उस पर खरा उतरने का प्रयास करूँगा." - शाहिद राइन, सदस्य मदरसा बोर्ड




अन्य सम्बंधित खबरें