news-details

शराबी पिता ने दाब उठाया और काट दिया गला, ये थी वजह

बिहार के मुजफ्फरपुर में एक नशेड़ी बाप ने अपनी बेटी का दाब से गला काट कर उसे मौत के घाट उतार दिया. घटना छठ के दिन रविवार शाम की है.पुलिस ने आरोपित गोनू भगत को सोमवार को गिरफ्तार कर लिया. इस घटना के पीछे 100 रुपये को लेकर विवाद की बात कही जा रही है.

पूरा मामला जिले के बरूराज थाना क्षेत्र के सहमलवा गांव का है. रविवार की शाम घटना को अंजाम देने के बाद गोनू भगत फरार हो गया था.बताया जाता है कि रविवार को बेटी से पिता ने 100 रुपये मांगे थे. इसी को लेकर कहासुनी हो गई थी. 

घटना को लेकर गोनू की पत्नी ने बताया है कि अक्सर उसका पति शराब के नशे में रहता था. उस दिन बेवजह लड़ाई झगड़ा करने लगा और मारपीट भी की.उनकी बेटी खुशी (करीब 14 से 15 साल उम्र) ने इसका विरोध किया तो इसी बात को लेकर दोनों पिता-बेटी में कहासुनी होने लगी.

इसके बाद तो आरोपी ने दाब उठाया और अपनी बेटी के गले पर जोरदार वार कर दिया जिससे उसका गला कट गया. आंगन में खून पसर गया. उसकी मां चीखने लगी तो आरोपित गोनू भगत वहां से भाग निकला.

शव का कराया गया पोस्टमार्टम

घटना की जानकारी मिलने के बाद बरूराज थाने की पुलिस मौके पर पहुंचे. परिजन से पूछताछ करने के बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा.

घटना के बाद से पूरे क्षेत्र में मातम पसरा हुआ है. हालांकि आरोपित गोनू भगत के नशे में होने के सवाल पर बरूराज थाना प्रभारी राजकुमार ने कहा कि इसके बारे में अभी कोई जानकारी नहीं है.

एसएचओ राजकुमार ने आगे कहा कि मामला पारिवारिक कलह का है. बरूराज थाने की पुलिस ने छापेमारी कर आरोपित गोनू भगत को गिरफ्तार कर लिया है.

मौके से हत्या में इस्तेमाल किए गए लोहे के सामान को बरामद कर लिया गया है. परिजन के बयान पर केस दर्ज कर आरोपित को जेल भेजा गया है.




अन्य सम्बंधित खबरें