news-details

सरायपाली : महिला को मजदूरी के लिए होटल में बुलाई फिर होटल मालकिन और बेटे ने की जमकर मारपीट

सरायपाली थाना अंतर्गत बस स्टैंड में महिला को मजदूरी के लिए होटल में बुलाई फिर होटल मालकिन और बेटे ने जमकर मारपीट की है.दोनों के ख़िलाफ दर्ज किया गया है.
बेलमति भरतद्वाज पुलिस को बतायी कि ग्राम किसड़ी में रहती है। कुछ दिन से रोजी मजदूरी की तलाश में सरायपाली आकर बस स्टैण्ड के पास कमलू ठाकूर के यहां किराये का मकान लेकर रहती है।
01 नवम्बर 2022 को सुबह ममता महापात्र पार्थिया को मजदूरी करने अपने होटल बुलाई । पार्थीया होटल में ग्राहकों को खाना परोस रही थी. उसी समय ममता होटल की मालकिन ममता महापात्र गाली बकते हुए बोली कि जिसको खाना देने बोली उसको खाना नहीं दी, तो बेलमति भरतद्वाज बोली बारी बारी से दे तो रही हूं दीदी तो ममता महापात्र मुंह लड़ाती है कहकर गंदी गंदी गाली गलौच कर उसके सिर के बाल पकड़कर झंझोड़ते हुए हाथ मुक्का से मारपीट की वह काम नहीं करूंगी मेरा पैसा दे दो कहकर होटल से बाहर निकली तो ममता महापात्र का लड़का आयुष महापात्र काहे का पैसा, भाग जा नहीं तो जान सहित मार कर फेंक दूंगा कहकर अपने हाथ में रखे बांस के डंडा से उसे पिटना शुरू कर दिया।

मारपीट से उसके पीठ ,दाहीने भुजा , बायें पैर, सिर में , कोहनी में एवं बायें गाल में चोट लगी है, काफी दर्द हो रहा है। घटना को बस स्टैण्ड के पास उपस्थित लोगों ने देखे सुने और बिच बचाव किये हैं।
मामले की शिकायत पर पुलिस ने आरोपियों के विरूद्ध अपराध धारा 294-IPC, 323-IPC, 34-IPC, 506-IPC अपराध पंजीबद्ध कर विवेचना में लिया है।




अन्य सम्बंधित खबरें