news-details

सरायपाली : शराब के नशे में विकलांग व्यक्ति को पीटा, बीच बचाव करने आये माँ बाप से भी मारपीट

सरायपाली थाना अंतर्गत ग्राम दुलारपाली में शराब के नशे में विकलांग व्यक्ति को पीटा, बीच बचाव करने आये माँ बाप से भी मारपीट किया गया है.पार्थी के शिकायत पर पुलिस ने मामला दर्ज किया है.
गेसराम साहू ने पुलिस को बताया कि वह ग्राम दुलारपाली में रहता है। दोनो आंख से विकलांग होने से घर में ही रहता है। 01 नवम्बर 2022 को गांव के घुरवा नेताम, दलम नेताम पुरानी रंजिश पर पार्थी घर के पास आकर शराब के नशे में गाली गलौच कर रहा था।
जिसे गेसराम साहू ने मना किया तो तुम कौन होते हो कनवा साले कहकर मां बहन की अश्लील गाली गलौच उसके साथ हाथापाई किया. हाथापाई करते देखकर मम्मी सावित्री साहू, पिता मोहन साहू बीच बचाव करने आये तो उन लोग को भी मां बहन की अश्लील गाली गलौच करते हुये जान सहित मारने की धमकी देकर घुरवा नेताम व दलम नेताम दोनो भाई लाठी डण्डा से उन तीनो के साथ मारपीट किये मारपीट से पार्थी के आंख के पास व मस्तक में चोट लगा है।

पिताजी को बांये कोहनी के पास व पीठ में तथा मम्मी को बांये हाथ, बांये कंधा, पीठ में चोट लगी है। घटना को टिकेश्वरी साहू व अन्य लोग देखे सुने बीच बचाव किये है।
मामले की शिकायत पर पुलिस ने आरोपीयों के विरूद्ध अपराध धारा 294-IPC, 323-IPC, 34-IPC, 506-IPC अपराध पंजीबद्ध कर विवेचना में लिया है।




अन्य सम्बंधित खबरें