news-details

सरायपाली : पत्रकारिता का धौंस दिखाकर फार्म हाउस के चौकीदार के साथ जातिगत गाली-गलौज कर दी जान से मारने की धमकी

सरायपाली थाना अंतर्गत फार्म हाउस कोटेनदरहा में पत्रकारिता का धौंस दिखाकर, चौकीदार से जातिगत गाली गलौच, मारपीट का मामला सामने आया है. चौकीदार ने अपनी शिकायत पुलिस से की है.
सोहन चौहान (ताराचंद चौहान) ने पुलिस को बताया कि ग्राम केन्दुढार तहसील/थाना सरायपाली का निवासी है । वह वर्तमान में प्रखर अग्रवाल के कोटेनदरहा स्थित ग्रीन हाउस का चौकीदार है ।
घटना 30 अक्टूबर दोपहर 3 बजे करीब एक आदमी ग्रीन हाउस का गेट को खोलके अंदर घुस रहा था, तो पार्थी सोहन चौहान ने दूर से देखकर उसे आवाज दिया अरे भाई कौन हो? कहा घुसे आ जा रहे हो यह बोलते हुये आगे बढा, उतने में ही वह अंदर घुस गया, तो उसने उसे फिर से पूछा, अरे भाई किससे मिलना है क्यो आये हो ? उसने बोला कि तु कौन है, तो पार्थी ने उसे जवाब दिया कि मेरा नाम सोहन चौहान (ताराचंद चौहान) है. मैं यहां का चौकीदार हूं.
तो फिर उसने बोला मेरा नाम बजरंग लाल सेन है, मैं पत्रकार हूं कही भी घुस सकता हूं, पत्रकार को इजाजत की जरूरत नहीं रहती, तो फिर पार्थी ने उसे कहा कि सेठ लोग मुझे बोले है, किसी भी अज्ञात व्यक्ति को अंदर नहीं आने देना है और उसका बाहर बोर्ड भी लगा हुआ है।

तो फिर बजरंग लाल सेन चौकीदार को जातिगत गाली गलौच करके बोला कि तुम लोग कभी नहीं सुधरोगे, मैं कही भी जा सकता हूं, बोल रहा हूं तेरे को, मुझे रोक नहीं सकता और तू साले छोटे जात होके मुझे रोक रहा है, यह बोलते हुए पार्थी को धक्का मारकर अंदर घुस गया।
कैलाश कुमावत जो वहां मौके में अंदर था, आवाज सुनकर वो जब बाहर निकला तो देखा बजरंग लाल सेन सोहन चौहान को गाली गलौच कर धक्का मारकर अंदर घुस रहा था, जब कैलाश ने उसे रूकने के लिये बोला, तो वह उसकी बात नहीं सुन के गाली बकते हुये अंदर घुस के फोटो खिंचने लगा और फिर वापस जाते वक्त वहां रखा इलेक्ट्रीक वायर का 4 डब्बा पकडकर जाने लगा और बोला कि तुम्हारे सेठ और और स्टाप को बोल देना कि जब तक मेरे लडके निखिल सेन के खिलाफ रिपोर्ट में गवाही से नाम वापस नहीं लोगे, तब तक मैं ऐसे ही परेशान करते रहूंगा। मामले की शिकायत पर पुलिस ने आरोपी के विरूद्ध अपराध धारा 294-IPC, 323-IPC, 451-IPC अपराध पंजीबद्ध कर विवेचना में लिया है।




अन्य सम्बंधित खबरें