news-details

पत्नी सोशल मीडिया पर बनाती थी Reels, परेशान पति बन बैठा हत्यारा

तमिलनाडु के तिरुपुर जिले से एक सनसनीखेज मामला सामने आया है. पत्नी द्वारा सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर रील बनाने को लेकर नाराज पति ने पत्नी की शॉल से गला घोंटकर हत्या कर दी.

 38 वर्षीय व्यक्ति ने रविवार रात अपनी पत्नी की शॉल से गला घोंटकर हत्या कर दी. घटना के बाद व्यक्ति को गिरफ्तार कर लिया गया है. पुलिस के मुताबिक पत्नी सोशल मीडिया रील बनाने में बहुत अधिक समय बिताती थी. पत्नी की इसी आदत से पति काफी परेशान था.

डिंडुगल के 38 वर्षीय अमृतलिंगम की शादी चित्रा से हुई थी और वह तिरुपुर के सेलम नगर में रहती थी. अमृतलिंगम तेन्नम पलायम सब्जी मंडी में दिहाड़ी मजदूर का काम करता था.

वहीं चित्रा एक गारमेंट फैक्ट्री में काम करती थी और उसे टिकटॉक और इंस्टाग्राम पर रील पोस्ट करने की आदत थी. रील पोस्ट करने की आदत को लेकर अमृतलिंगम का चित्रा के साथ कई बार झगड़ा हुआ था. अमृतलिंगम को शिकायत थी कि चित्रा सोशल मीडिया पर बहुत अधिक समय बिता रही है.

रील्स पोस्ट करने के कारण चित्रा के सोशल मीडिया पर हजारों फॉलोअर्स हो गए थे. इसके बाद चित्रा ने अपना करियर एक्टिंग में बनाने का फैसला लिया. वह दो महीने पहले इसके लिए चेन्नई गई थी. वहीं उसके इंस्टाग्राम अकाउंट पर 33.3K फॉलोअर्स थे. 

पिछले हफ्ते वह अपनी बेटी की शादी में शामिल होने के लिए घर आई थी. शादी होने के बाद चित्रा चेन्नई जाने के लिए तैयार हो रही थी, लेकिन अमृतलिंगम नहीं चाहता था कि वह घर छोड़ कर एक्टिंग करने जाए.

चित्रा की रील्स को अपलोड करने की आदत और फिल्मों में अभिनय करने की इच्छा को लेकर रविवार रात को दोनों के बीच कथित तौर पर बहस हुई. दोनों के बीच बहस इस कदर बढ़ गयी कि अमृतलिंगम ने अपनी शॉल का उपयोग करके चित्रा का गला घोंट दिया. जब वह बेहोश हो गई, तो अमृतलिंगम घबरा गया और घर से निकल गया. उसने अपनी बेटी को बताया कि उसने चित्रा को मार दिया है.




अन्य सम्बंधित खबरें