news-details

कलयुगी पिता ने रिश्ते को किया शर्मशार, नातिन के गले पर कुल्हाड़ी रखकर बेटी का किया रेप

बाप-बेटी का रिश्ता सबसे पवित्र माना जाता है. इसी रिश्ते को एक पिता ने शर्मशार कर दिया. पिता की इस हरकत को सुनकर ही लोग सिहर जाएंगे. क्योंकि पिता ने अपनी सो रही बेटी के साथ रेप किया. इस दौरान पिता ने अपने 6 वर्षीय नातिक के गले में कुल्हाड़ी रख कर खुद की बेटी का रेप किया. इस मामले पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया.

ये पूरा मामला छत्तीसगढ़ के गरियाबंद जिले का है. 4 नवंबर की रात को पिता ने अपनी खुद की बेटी के साथ रेप किया. जब रात को महिला घर में अपनी 6 साल की बेटी के साथ सोई थी. तब पिता वहां आया और अपनी नातिन के गले में कुल्हाड़ी रख कर बेटी को जान से मारने की धमकी दी. इसके बाद अपनी खुद की बेटी के साथ पिता ने रेप जैसा घिनौना काम किया.

इस मामले में 9 नवंबर को पीड़िता ने अपने पिता के खिलाफ छुरा थाने में शिकायत दर्ज करायी. पिता के खिलाफ रेप करने का अपराध दर्ज कराया गया. इस मामले में पुलिस अपराध दर्ज कर आरोपी की तलाश में जुट गई और अगले 24 घंटे के भीतर आरोपी पिता को गिरफ्तार कर लिया. कोर्ट में आरोपी को पेश कर पुलिस ने आरोपी को न्यायिक रिमांड पर जेल भेज दिया.

इस रेप के मामले में छुरा के थाना प्रभारी भूषण चंद्राकर ने मीडिया को बताया कि पीड़िता 9 नवंबर को अपने पिता के खिलाफ रेप का रिपोर्ट दर्ज करायी. उसके अनुसार 4 नवंबर की रात जब महिला सो रही थी तो उसके पिता ने 6 वर्षीय अपनी नातिन के गले पर चाकू और टांगिया रख दिया. बच्चे को जान से मारने की धमकी देकर खुद की बेटी के साथ रेप किया. इस मामले में अपराध पंजीबद्ध कर लिया गया था अब आरोपी को गिरफ्तार कर न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया गया है.




अन्य सम्बंधित खबरें