news-details

महासमुंद : महिला के घर की दीवार गिराकर दी जा रही परिवार सहित जान से मारने की धमकी.

महासमुंद थाना क्षेत्र के ग्राम घोड़ारी में होटल में मजदूरी करके अपने परिवार का पालन करने वाली महिला के घर की दीवार को गिराकर उसे परिवार सहित बार-बार जान से मारने की धमकी दी जा रही है. महिला की शिकायत पर पुलिस ने मामला दर्ज किया है.    

ग्राम घोड़ारी की निवासी फूलबासन निषाद ने पुलिस को बताया कि  4 अक्टूबर को रात से उसके पड़ोस का लड़का रेखु निषाद, उम्र 30 वर्ष, शराब पीकर उसके परिवार के सभी सदस्यों को गाली गलौच कर रहा है और जान से मारने की धमकी दे रहा है.

फूलबासन ने बताया कि 5 अक्टूबर को रेखु निषाद उनके घर के परदा(दिवाल) को गिरा दिया और उसके पुरे परिवार को बार-बार जान से मारने की धमकी दे रहा है. प्रार्थिया ने बताया कि उक्त दिवाल गिराये जाने से उसकी पुत्री श्रद्धा निषाद को सरस्वती योजनांतर्गत मिली सायकल दबकर पूर्ण रूप से क्षतिग्रस्त हो चुका है.

प्रार्थिया ने बताया कि 3 वर्ष पूर्व उसके पति के मौत के बाद वह अपने मात्र परिवार की सदस्य हैं जो अपने परिवार के सभी सदस्यों का लालन पालन होटल में बर्तन पोंछा मजदूरी करके कर रही जिसने पुलिस से शिकायत करते हुए न्याय की मांग की है. पुलिस ने आरोपी रेखु निषाद के विरुद्ध धारा 294-IPC, 427-IPC, 506-IPC पंजीबद्ध कर विवेचना में लिया है.




अन्य सम्बंधित खबरें