news-details

पटेवा : महुआ पेड़ के नीचे महुआ शराब बेचने वाला गिरफ्तार.

पटेवा पुलिस ने 12 नवम्बर को मुखबिर की सूचना पर सिनोधा से भावा जाने के मार्ग पर महुआ पेड़ के नीचे ग्राम भावा में शराब रेड कार्यवाही कर एक आरोपी से 7 लीटर महुआ शराब जप्त किया है.

पुलिस ने बताया कि देहात भ्रमण के दौरान मुखबीर द्वारा सूचना मिला कि एक व्यक्ति सिनोधा से भावा जाने वाले रास्ता महुआ पेड़ के नीचे में एक सफेद रंग के प्लास्टिक थैला अन्दर अवैध रूप से महुआ शराब बिक्री करने वास्ते रखा है. जिसकी सूचना पर सिनोधा से भावा जाने का रास्ता महुआ पेड़ के नीचे ग्राम भावा पहुंचकर घेराबंदी कर एक व्यक्ति को पकड़े जिसका नाम पता पुछने पर अपना नाम जाहर सिंग गोड़ पिता अंजोर सिंग उम्र 56 साल साकिन ग्राम भावा थाना पटेवा जिला महासमुन्द (छ.ग.) का रहने वाला बताया.

पुलिस ने बताया की तलाशी के दौरान संदेही जाहर सिंग गोड़ के कब्जे में रखे एक सफेद रंग के प्लास्टिक थैला अन्दर एक पीला रंग के पांच लीटर क्षमता वाली प्लास्टिक जरकीन में 05 लीटर देशी हाथ भट्ठी महुआ शराब एवं एक हरा रंग के दो लीटर क्षमता वाली प्लास्टिक बाटल में करीबन 02 लीटर देशी हाथ भट्ठी महुआ शराब जुमला 07 लीटर देशी हाथ भट्ठी महुआ शराब रखे मिला. जिसे बरामद कर अपराध धारा 34(2) आबकारी एक्ट का घटित करना पाये जाने से अपराध पंजीबद्ध कर विवेचना में लिया.




अन्य सम्बंधित खबरें