news-details

महासमुंद : शराब के नशे में जेल प्रहरी व परिवार को दी जान से मारने की धमकी

महासमुंद थाना अंतर्गत जेल कालोनी में शराब के नशे में जेल प्रहरी व परिवार को जान से मारने की धमकी दी है, इसकी शिकायत नरेश वर्मा ने पुलिस से की है.
नरेश वर्मा ने पुलिस को बताया कि वह जेल प्रहरी के पद पर जिला जेल महासमुंद वर्ष 2009 से अभी तक कार्यरत है. जेल कालोनी के पीछे नहर पार के रहने वाले नंदु यादव हमेशा शराब पीने का आदि है, जो आये दिन कालोनी में उपद्रव करते रहता है.
14 नवम्बर 2022 के रात्रि करीबन 01 बजे नंदु यादव पार्थी के घर के बाडी के घेरा से आकर पीछे से उसके घर अंदर घुसकर नरेश वर्मा का नाम लेकर कहां घुसा है बाहर निकल तुम्हे आज नही छोडुंगा मारकर फेक दूंगा की धमकी देकर घर के दरवाजा को ठोक रहा था।

नरेश वर्मा डर के कारण दरवाजा नही खोला 112 डायल को फोन किया थोड़ी देर में पुलिस वाले आये तो वह दरवाजा को खोला, पार्थी और उसके लडके शुभम वर्मा एवं उसकी पत्नि अन्नपूर्णा वर्मा घर से निकले तो उसे धमकी देकर मारने के लिए दौडाने लगे जिसे पुलिस वाले पकडकर ले गये, घटना को पास के रहने वाले लाला त्रिपाठी एवं पन्ना लाल भारती देखे सुने है.
मामले की शिकायत पर पुलिस ने आरोपी के विरूद्ध अपराध धारा 294-IPC, 452-IPC, 506-IPC अपराध पंजीबद्ध कर विवेचना में लिया है।





अन्य सम्बंधित खबरें