news-details

बसना : दो बहनों ने महिला से की मारपीट, बीच बचाव करने आये सरपंच को भी पीटा, दोनों घायल

बसना क्षेत्र के ग्राम जगदीशपुर में एक महिला व सरपंच से मारपीट का मामला सामने आया है, जहा दोनो महिला को चोट लगी है, सरपंच ने इसकी शिकायत पुलिस से की है.
अर्चना टोप्पो ने पुलिस को बताया कि ग्राम जगदीशपुर में रहती है, वर्तमान में ग्राम पंचायत सरपंच है । उसके गांव का निवासी धर्मेन्द्र सिंह अपने पैतृक आबादी मकान के मलबा को गांव के सोफिया गुप्ता पति दुर्गेश गुप्ता के पास बेंच दिया है ।
धर्मेन्द्र सिंह के बहन भारती गार्डिया एवं मोहनीदीन निवासी कोरबा व भिलाई को उसके भाई द्वारा मकान के मलबा को बेचने का खबर पाकर दोनो बहन जगदीशपुर आकर उक्त मकान के मलबे के लिए उनके सोफिया नंद द्वारा उनके भाई धर्मेन्द सिंह को दिये गये पैसे को वापस करने के लिए ग्राम पंचायत जगदीशपुर में आवेदन पत्र देने पर ग्राम पंचायत के पंच गणों के साथ व गणमान्य नागरिक/महिला सोफिया के घर जाकर सोफिया गुप्ता को मकान के संबंध में दिये.

पैसा धर्मेन्द्र सिंह के बहनो द्वारा वापस करने के संबंध में चर्चा करने पर सोफिया गुप्ता एवं उसकी बहन जयंती नंद ने तुम लोग कौन होते हो पैसा को वापस करवाने वाले कहते हुए गांव के गणमान्य महिला कांती सुरजाल से वाव विवाद होकर अश्लील गाली गलौच कर झगडा कर उसे हांथ मुक्का से मारपीट करना एवं बाल पकड कर जमीन में पटक देने से उक्त घटना को देखकर ग्राम पंचायत सरपंच होने के नाते पार्थीया ने बीच बचाव करने का प्रयास किया.
जिस पर दोनो बहनो द्वारा अर्चना टोप्पो को भी हाथ मुक्का से मारपीट कर बाल पकड कर जमीन में पटक कर लात घुंसा से मारपीट किये जिससे उसके सिर में, दोनो हांथ, घुटना, गर्दन एवं छाती में चोंट लगा है एवं कांति सुरजाल को भी सिर मे, दोनो हांथ पैर में चोंट आई है । दोनो बहनो द्वारा उन लोगो को मारपीट करते जान से मारने की धमकी एवं गुंडे बुलवाकर मरवाने की धमकी दिये हैं । उक्त घटना को गांव के लोग एवं वहां उपस्थित अन्य लोग देखे सुने है । मामले की शिकायत पर पुलिस ने दोनों बहनों के विरूद्ध अपराध धारा 294-IPC, 323-IPC, 34-IPC, 506-IPC अपराध पंजीबद्ध कर विवेचना में लिया है।




अन्य सम्बंधित खबरें