news-details

देर रात शादीशुदा प्रेमिका से मिलने उसके ससुराल पहुंचा प्रेमी, फिर...

बिहार के आरा में एक युवक की बेरहमी से पीट-पीटकर हत्या कर दी गई. दरअसल, युवक अपनी विवाहित प्रेमिका से मिलने उसके ससुराल पहुंचा था. तभी महिला के ससुराल वालों ने दोनों को साथ में देख लिया. फिर उन्होंने युवक की जमकर पिटाई कर डाली, जिससे उसकी मौत हो गई. इस नृशंस घटना को अंजाम देने का आरोप शादीशुदा प्रेमिका, उसके पति, ससुर और देवर पर लगा है.

घटना बड़हरा प्रखंड के कृष्णागढ़ थाना क्षेत्र के सोहरा गांव की है. मामले की सूचना मिलते ही कृष्णागढ़ थाना प्रभारी अरविंद कुमार दलबल के साथ मौके पर पहुंचे. आरोपी प्रेमिका, उसके पति और देवर सहित ससुर को गिरफ्तार कर लिया है. साथ ही शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया गया है. मृतक की पहचान चंदन पाण्डेय के रूप में हुई, जो कि शाहपुर थाना क्षेत्र के धमवल गांव का रहने वाला था.

यूपी में जॉब करता था युवक
युवक यूपी के बनारस में प्राइवेट जॉब करता था. बताया जा रहा है कि धमवल गांव निवासी चंदन पांडेय का अपने ही गांव धमवल की रहने वाली रुबी देवी से शादी के पहले से प्रेम प्रसंग चल रहा था. रुबी की शादी 2018 में कृष्णागढ़ थाना क्षेत्र के सोहरा गांव निवासी राजू पासवान से हो गई. लेकिन चंदन और रुबी का छुप-छुपकर मिलना जुलना बंद नहीं हुआ. सोमवार देर रात को चंदन तिवारी रुबी से मिलने के लिए उसके ससुराल सोहरा गांव आ पहुंचा.

रुबी के कहने पर वह उसके घर आया. जब दोनों कमरे में एक साथ थे, तभी ससुराल वालों ने उन्हें देख लिया. यह सब देखते ही चंदन पांडेय वहां से भागने लगा. लेकिन प्रेमिका के पति राजू पासवान और उसके घर के लोगों ने चंदन को पकड़कर लाठी डंडे से पीटना शुरू किया. वह रहम की भीख मांगता रहा. लेकिन वे लोग रुके नहीं और उसे पीटते रहे, जिससे चंदन की मौत हो गई.

महिला ने प्रेम संबंध होने से किया इंकार
घटना की सूचना जैसे ही कृष्णागढ़ थाना पुलिस को लगी, उनकी एक टीम तुरंत सोहरा गांव पहुंची. फिर आरोपी प्रेमिका रुबी देवी, उसके पति राजू पासवान, ससुर वीर बहादुर पासवान और देवर सचिन पासवान को मौके से गिरफ्तार कर लिया.

 साथ ही शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया. पुलिस ने जब प्रेमिका रुबी देवी से हत्याकांड के बारे में पूछताछ की तो उसने चंदन से प्रेम संबंध की बात को झूठ बताया. रुबी ने कहा कि चंदन और उसके पति से किसी बात को लेकर विवाद हुआ था. दोनों आपस में लड़ने लगे. इसी बीच चंदन तिवारी ने उसके पति पर धारदार हथियार से वार भी किया. चंदन की मौत कैसे हुई इसके बारे में उसे कुछ नहीं पता.




अन्य सम्बंधित खबरें