news-details

पत्नी ने हाथ पैर दबाने से किया मना तो पति ने उतारा मौत केघाट

थाना क्षेत्र के छकोरी बिगहा गांव में पति ने अपनी पत्नी को पैर दबाने से मना करने के कारण जान से मार दिया था। वारदात गुरुवार देर रात की है। ग्रामीणों को रात में ही घटना की भनक लगी, विवाहिता के स्वजनों को सूचना दे दी। 

जानकारी होने पर महिला के स्वजन व पुलिस गांव पहुंची, जिसके बाद आरोपित पति छकोरी बिगहा गांव निवासी मुन्ना शर्मा को गिरफ्तार कर लिया गया। विवाहिता रिंकी कुमारी का मायका गया जिले के गुराड़ु इलाके के चकिया गांव में है। घटना को लेकर रिंकी के पिता सुरेश सिंह ने मखदुमपुर थाने में अपने दमाद पर हत्या का मामला दर्ज कराया है।

सनकी मिजाज का है आरोपित
महिला के पिता ने पुलिस को बताया कि मुन्ना शर्मा सनकी मिजाज का है। जरा-सी बात पर अक्सर मेरी बेटी व नाती-नतिनी के साथ मारपीट करता था। गुरुवार की रात उसने रिंकी को पैर दबाने के लिए बोला, दिनभर घर के कामकाज में व्यवस्तता के चलते रिंकी थकी थीं, ऐसे में उन्होंने पैर दबाने से मना कर दिया। नाराज मुन्ना ने कमरे में रखे पीढ़े (लकड़ी का छोटा स्टूल) से उसके सिर पर वार कर दिया, जिससे खून बहने लगा।

दस साल पहले हुई थी शादी
महिला बेहोश होकर गिर पड़ीं। ससुराल वाले उसे गांव के चिकित्सक के पास ले गए, लेकिन अत्यधिक खून बह जाने के कारण उनकी मौत हो गई। 10 वर्ष पूर्व रिंकी की शादी मुन्ना शर्मा से हुई थी, जिसके बाद दो बच्चे भी हुए।

 बड़ा बच्चा सात साल का और छोटी बच्ची चार साल की है। थाना अध्यक्ष रवि भूषण ने बताया कि शव का पोस्टमार्टम कराकर स्वजनों को सौंप दिया गया है। आरोपित पति मुन्ना शर्मा को गिरफ्तार कर लिया गया है।




अन्य सम्बंधित खबरें