news-details

लाल सूटकेस में मिली लड़की की लाश, पॉलिथीन से लिपटा हुआ था शव

उत्तर प्रदेश के मथुरा में यमुना एक्सप्रेसवे के पास एक अज्ञात लड़की का शव बरामद किया गया है. लड़की का शव लाल रंग के ट्रॉली बैग में मिला है जिससे इलाके में हड़कंप मच गया है.

 मृत लड़की की उम्र 22 साल बताई जा रही है. पुलिस ने मौके से शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है. मथुरा के थाना राया क्षेत्र के यमुना एक्सप्रेसवे के समीप कृषि अनुसंधान केंद्र के पास से शव मिला.

स्थानीय पुलिस का कहना है कि सुबह यहां काम कर रहे मजदूरों ने लावारिश ट्रॉली बैग मिलने की जानकारी दी. पुलिस की टीम ने जब यहां उसे खोला तो हैरान रह गई क्योंकि उसमें कपड़े नहीं थे बल्कि एक लड़की का शव था. शव पारदर्शी पॉलीथीन में रखकर ट्रॉली में डाली गई थी. 

लड़की के शरीर पर चोट के कई निशान हैं और ऐसा लग रहा है कि धारदार हथियार से मारा गया है. पुलिस का कहना है कि शव को देखकर लग रहा है कि लड़की की हत्या कहीं और की गई है और साक्ष्य छुपाने के लिए शव यहां फेंका गया है. शव को एक्सप्रेसवे से लगे सर्विस रोड पर फेंका गया था. पुलिस की टीम के अलावा फॉरेंसिक टीम ने भी जरूरी साक्ष्य जुटा लिए हैं.

उधर, राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली में 27 साल की लड़की श्रद्धा वाकर की हत्या घटना का खुलासा होने से पूरा देश दहला हुआ है. उसके लिव-इन पार्टनर ने गला घोंटकर न केवल उसकी हत्या कर दी बल्कि उसके शव के 35 टुकड़े कर दिए और एक-एक दिन करके शव के टुकड़े ठिकाने लगाता रहा.

 छह महीने पहले हुई हत्या की इस घटना में दिल्ली पुलिस ने उसे अब गिरफ्तार किया है. कुछ दिन पहले ही राजधानी लखनऊ में एक लड़की को उसके कथित प्रेमी ने चौथी मंजिल से फेंक दिया था. ऐसी घटनाओं ने महिलाओं के खिलाफ हो रहे अपराध को लेकर चिंताएं बढ़ा दी हैं.




अन्य सम्बंधित खबरें