news-details

कार में मिली छात्रा की लाश, बिलासपुर में रहकर कर रही थी प्रतियोगी परीक्षाओं की तैयारी

 छत्तीसगढ़ की न्यायधानी से लापता युवती के हत्या का सनसनीखेज मामला सामने आया है। एक कार में युवती की लाश कार में मिली है। बताया जा रहा है कि आरोपी ने युवती की गला दबाकर हत्या कर दी थी और लाश कार में रखकर फरार हो गया। कार से बदबू आने पर मामले का खुलासा हुआ। फिलहाल पुलिस ने आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया है और आगे की कार्रवाई कर रही है।

मिली जानकारी के अनुसार भिलाई निवासी 24 वर्षीय युवती प्रियंका सिंह बिलासपुर में रहकर प्रतियोगी परीक्षा की तैयारी कर रही थी। बीते 16 नवंबर को परिजनों ने कोतवाली थाने में प्रियंका के गुमशुदगी का रिपोर्ट दर्ज कराई थी। परिजनों की शिकायत के आधार पर पुलिस ने जांच शुरू की, लेकिन कोई सुराग नहीं मिला।

जांच के दौरान तकनीकी साक्ष्यों के आधार पर पुलिस को जानकारी मिली कि प्रियंका कस्तूरबा नगर निवासी मेडिकल व्यवसायी आशीष साहू से संपर्क में थी। इसके बाद पुलिस की टीम ने आशीष को हिरासत में लेकर पूछताछ की तो उसने जो बताया उसे जानकर पु​लिस के पैरों तले जमीन खिसक गई।

आशीष ने पुलिस को बताया कि प्रियंका की हत्या करने के बाद उसकी लाश घर से पीछे रखे कार में छिपा दी है। आरोपी से मिली जानकारी के बाद पुलिस की टीम आशीष के घर कस्तूरबा नगर पहुंची और कार से प्रियंका के शव को बरामद कर लिया। आशीष ने बेरहमी से गला दबाकर हत्या करने के बाद कार में प्रियंका का शव छिपा दिया था।

बताया जा रहा है, चार दिन पहले ही आशीष ने प्रियंका का हत्या कर लाश घर में खड़ी कार में छिपा दिया था। पुलिस की माने तो प्रारंभिक जांच में लेन देन के विवाद में हत्या की आशंका जताई जा रही है। दोनों शेयर मार्केट में इन्वेस्ट भी करते थे। इसी के पैसे को लेकर दोनों के बीच विवाद हुआ था।




अन्य सम्बंधित खबरें