news-details

"अनुपमा" में अनुज पर फिर हुआ जानलेवा हमला

 नई दिल्ली: रुपाली गांगुली, गौरव खन्ना स्टारर टीवी शो ‘अनुपमा’ लगातार टीआरपी लिस्ट में छाया रहता है। इसकी वजह यह है कि मेकर्स इस शो में लगातार कोई ड्रामा बनाए रखते हैं। हाल ही में शो में पाखी और अधिक की शादी और उन्हें बाहर निकालने की कहानी चल रही है। लेकिन इसी बीच आगामी कहानी की झलक सामने आई है कि अनुज और अनुपमा पर जानलेवा हमला हुआ है। इसे लेकर यूजर्स का मेकर्स पर गुस्सा फूटा है।


अनुज के सिर पर लगा डंडा

एक झलक सामने आई है जिसमें रास्ते पर अनुज और अनुपमा पर कुछ लोग जानलेवा हमला कर देंगे। इसमें दिखाया गया है कि कोई अनुज और अनुपमा की गाड़ी को रास्ते में रोककर उससे जीप टकराने की कोशिश करता है। फिर उनके साथ मारपीट भी होती है। लेकिन इस सबको देखकर ‘अनुपमा’ के फैंस नाराज हैं। उनका कहना है कि जब मेकर्स के पास कोई कहानी नहीं होती तो वह अनुज का एक्सीडेंट या उस पर हमला करा देते हैं।

दरअसल, इस शो में अब तक कई बार अनुज कपाड़िया का एक्सीडेंट दिखाया जा चुका है। ऐसे में फैंस को अब यह मेकर्स की चाल लग रही है। क्योंकि दर्शक अनुज के साथ इमोशनली अटैच हैं और उसके साथ हादसा कराकर मेकर्स टीआरपी लेते हैं। वहीं कुछ लोग इस सीन के सामने आने के बाद काफी भावुक भी हो गए हैं।

वहीं शो में अब तक की कहानी की बात करें तो पाखी और अधिक के घर से निकाले जाने के बाद अब पाखी ने एक नई चाल चली है। पाखी अब शाह हाउस के सामने ही समर की एक्स गर्लफ्रेंड नंदनी वाले घर में शिफ्ट को गई है। इस बात को लेकर बा को काफी गुस्सा आ रहा है। वह आने वाले समय में होने वाले कलेश को लेकर परेशान हैं। तो अब शो में कहानी किस करवट पलटेगी यह देखना होगा। अनुज और अनुपमा का एक्सीडेंट इस बार कितना घातक होगा यह तो वक्त ही बताएगा।






अन्य सम्बंधित खबरें