news-details

‘दृश्यम 2’ का बॉक्स ऑफिस पर चला जलवा, दूसरे दिन की कमाई में आया 40% का उछाल

अभिनेता अजय देवगन की फिल्म ‘दृश्यम 2’ को दर्शकों और क्रिटिक्स का काफी अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है। फिल्म ने शनिवार को अच्छी कमाई की है। ‘दृश्यम 2’ ने रिलीज के दूसरे दिन करीब 21 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया है। बता दें कि फिल्म ने पहले दिन के मुकाबले में 40 प्रतिशत की बढ़ोतरी की है। दूसरे दिन के कलेक्शन से अंदाजा लगाया जा रहा है फिल्म अच्छा बिजनेस कर सकती है। ‘दृश्यम 2’ की ओपनिंग कमाई की बात करें तो करीब 15 करोड़ रुपये थी। इस तरह फिल्म ने दो दिन में कुल 36 रुपये का कलेक्शन कर लिया है। बता दें कि फिल्म ‘दृश्यम’ ने पहले दिन 5 करोड़ से ज्यादा की ओपनिंग की थी।


‘दृश्यम 2’ ने इन फिल्मों को छोड़ा पीछे

‘ब्रह्मास्त्र’ के बाद ‘दृश्यम 2’ (Drishyam 2) इस साल की दूसरी बड़ी ओपनर फिल्म बन गई है। ‘ब्रह्मास्त्र’ की ओपनिंग डे कलेक्शन की बात करें तो वो करीब 36 करोड़ थी। अजय देवगन स्टारर फिल्म ‘दृश्यम 2’ ने ओपनिंग के मामले में इस साल की कई बड़ी फिल्मों को पीछे छोड़ दिया है। पहले दिन की कमाई की बात करें तो ‘राम सेतू’ की 15.25 करीब 15.25 करोड़, ‘भूल भूलैया 2’ की 14.11 करोड़, ‘लाल सिंह चड्ढा’ 11.70 करोड़ रुपये, ‘गंगूबाई काठियावाड़ी’ 10.50 करोड़ रुपये और ‘विक्रम वेधा’ की 10.58 करोड़ रुपये थी।

‘दृश्यम 2’ के बारे में

आपको बता दें कि ‘दृश्यम’ मलयालम फिल्म की रीमेक है। फिल्म का पार्ट भी लोगों को काफी पसंद आया था। इसकी कहानी काफी दिलचस्प और सस्पेंस से भरी हुई थी। ‘दृश्यम 2’ 18 नवंबर को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी। फिल्म में अजय देवगन, तब्बू के अलावा अक्षय खन्ना, श्रिया सरन, इशिता दत्ता, रजत कपूर और मृणाल जाधव हैं।

‘दृश्यम’ और ‘दृश्यम 2’ फिल्म की कहानी विजय सलगांवकर और फैमिली पर आधारित है। ‘दृश्यम’ में बड़े ही रोमांचक अंदाज से दिखाया गया था कि कैसे विजय अपनी फैमिली को पुलिस से बचाने के लिए तरह-तरह की प्लानिंग करता है, जिसे सुनकर सभी को सच लगता है। अब ‘दृश्यम 2’ में इसी कहानी को आगे दिखाया गया है।






अन्य सम्बंधित खबरें