news-details

दमदार फीचर्स के साथ 23 नवंबर को लॉन्च होगी यह स्मार्टफोन

ऑनर 80 सीरीज जल्द ही लॉन्च होने वाला है और कंपनी ने पहले ही इसके प्रमुख स्पेसिफिकेशंस के बारे में जानकारी देना शुरू कर दिया है. कुछ दिन पहले Honor ने पुष्टि की थी कि 23 नवंबर को चीन में हैंडसेट लॉन्च किया जाएगा. इसके बाद कंपनी ने फोन के चिपसेट के बारे में जानकारी दी. कंपनी ने अब ऑनर 80 सीरीज के लिए कैमरा डिटेल शेयर की है. कंपनी ने एक पोस्टर शेयर कर कहा है कि आगामी ऑनर 80 सीरीज 160 मेगापिक्सल कैमरे से लैस होगी.

इससे पहले लोकप्रिय टिपस्टर डिजिटल चैट स्टेशन ने अपनी लीक में कहा था कि ऑनर 80 सीरीज में 200 मेगापिक्सल कैमरा हो सकता है. हालांकि, ऑनर ने अब एक वीबो पोस्ट के माध्यम से पुष्टि की है कि नई सीरीज में 160 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा होगा. संभव है कि यह Samsung ISOCELL सेंसर का कस्टम वर्जन हो.

कैमरा
इसके अलावा ऑनर 80 सीरीज के लॉन्च पोस्टर से यह भी पता चलता है कि डिवाइस डुअल फ्रंट-फेसिंग कैमरों के साथ आएगा यह दिखने में iPhone 14 Pro के डायनामिक आइलैंड जैसा ही होगा. वीबो पर साझा किए गए एक अन्य पोस्टर में ऑनर ने यह भी पुष्टि की है कि ऑनर 80 स्नैपड्रैगन 782जी एसओसी से लैस होगा, जबकि ऑनर 80 प्रो में स्नैपड्रैगन 8+ जेन 1 एसओसी मिलेगा.

पिछली रिपोर्टों के अनुसार ऑनर 80 प्रो और हॉनर 80 प्रो + को क्रमश 66W और 100W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ शिप करने का अनुमान है. कहा जा रहा है कि सभी 3 हैंडसेट एंड्रॉयड 13 ओएस के लेटेस्ट मैजिक यूआई 7.0 पर चलते हैं.




अन्य सम्बंधित खबरें