news-details

सरायपाली : बच्चो से स्कुल में काम करवाते हो कहने पर बाप बेटे ने की मारपीट

सरायपाली थाना अंतर्गत ग्राम रोहिना में बच्चो से स्कुल में काम करवाते हो कहने पर बाप बेटे ने मारपीट की है, पार्थी ने अपनी शिकायत पुलिस से की है.
प्रकाश सेठ ने पुलिस को बताया कि वह बी0ए0 फायनल तक पढाई किया है । खेती किसानी का काम करता है कि 10 नवम्बर के शाम करीब 05.00 बजे वह अपने साथी प्रकाश यादव, धनुर्जय मरकाम व अमित साहू के साथ शासकीय माध्यमिक स्कूल रोहिना के गेट के पास युधिष्ठिर के दुकान के चबुतरा में बैठे थे कि उसी समय नवीन बेहरा आया जिसे पार्थी द्वारा बच्चो से स्कूल में काम करवाते हो कहने पर नवीन बेहरा उसे मां की अश्लील गाली दिया और स्कूल की चाबी की बात पर उसके कालर पकडकर धक्का मुक्की करने लगा.

जिसे पास बैठे युधिष्ठिर व धनुर्जय छुडाये फिर नवीन बेहरा अपने मोटर सायकल से घर चला गया और घर से अपने पिता हरीहर बेहरा को लेकर आया दोनो गाडी से उतरकर पार्थी से हरिहर बेहरा द्वारा कहकर अश्लील गाली गुप्तार कर नवीन बेहरा व उसके पिता हरिहर बेहरा हाथ मुक्का से मारपीट किया और हरिहर बेहरा बोला कि मेरे लडके से विवाद किया तो तुझे जान से मार दुंगा कहकर धमकी दिया। झगडा को युधिष्ठिर व धनुर्जय मरकाम ने छुडाया है।
उसके बाद प्रकाश सेठ अपने घर आ गया। घटना को युधिष्ठीर ,धनुर्जय मरकाम ,अमित साहू व प्रकाश यादव देखे सुने है। मामले की शिकायत पर पुलिस ने आरोपियों के विरूद्ध अपराध धारा 294-IPC, 323-IPC, 34-IPC, 506-IPC अपराध पंजीबद्ध कर विवेचना में लिया है।




अन्य सम्बंधित खबरें