news-details

तुमगांव : अनियंत्रित होकर बाइक से गिरे, एक युवक की मौत, एक घायल

अनियंत्रित बाइक के गिरने से जहां एक युवक की जान चली गई तो दूसरा गंभीर रूप से घायल हो गया। घटना तुमगांव थाना क्षेत्र की है।
पुलिस ने बताया कि धान मण्डी में लगे सीसीटीवी फुटेज का अवलोकन करने पर पाया कि मृतक जितेन्द्र ध्रुव पिता तुलसीराम ध्रुव उम्र 23 साल साकिन खैरझिटी थाना तुमगांव जिला महासमुंद(छ.ग.) गांव के ही गोकुल यादव के साथ मोटरसायकल क्रमांक CG 04 CK 3716 से महासमुंद जे.के. ट्रेडर्स से मजदूरी काम कर रात्रि करीबन 09.35 बजे आते समय तुमगांव धान मण्डी के सामने स्वयं चालक गोकुल यादव 15 नवम्बर 2022 को मोटरसायकल को तेज रफ्तार एवं लापरवाहीपूर्वक चलाकर अनियंत्रित होकर गिरने से मोटर सायकल में पीछे बैठा जितेन्द्र ध्रुव के सिर, चेहरा एवं शरीर के अन्य हिस्से में चोट आने से घटनास्थल पर ही मृत्यु हो गयी थी एवं चालक गोकुल यादव को गंभीर चोट आने से CHC तुमगांव में उपचार हेतू भर्ती किया गया था. जिसे डाक्टर द्वारा रिफर करने से रायपुर मेकाहारा में भर्ती किया गया है.

मर्ग जांच पर मोटरसायकल क्रंमांक CG 04 CK 3716 के चालक गोकुल यादव के विरूद्ध अपराध धारा 279,337,304-A भादवि का अपराध घटित करना पाये जाने से अपराध पंजीबद्ध कर विवेचना में लिया गया।




अन्य सम्बंधित खबरें