news-details

बसना : खांसने की बात को लेकर एक ही परिवार के 4 लोगों ने की जमकर मारपीट

बसना क्षेत्र के वार्ड नं0 12 बंसुलाडीपा में दुकान जाने के लिए घर से निकले कारपेंटर और उसकी पत्नी के साथ एक ही परिवार के 4 लोगों ने मारपीट की है. प्रार्थी की रिपोर्ट आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया गया है।

पार्थी सुभाष चौहान ने पुलिस को बताया कि वह वार्ड नं0 12 बंसुलाडीपा में रहता है, कारपेंटर का काम करता हूं । आज काम करने के लिए बसना गया था, काम कर करीबन 05.30 बजे घर वापस आया वह घर मे ही था । सुभाष चौहान अपनी छोटी बेटी अदिति चौहान उम्र 09 साल को लेकर पास के दुकान मे जा रहा था. तभी मुक्ता पटेल के पिताजी घर से निकले व ताव दिखाते हुए पार्थी को देखकर खांसने लगा, तब सुभाष चौहान बोला कि मुझे देखकर आपको खांसी क्यो आती है. इसी बात को लेकर मुक्ता पटेल व उनकी दोनो बेटी घर से निकले मुक्ता पटेल के हाथ में लकडी का डण्डा था व सुभाष चौहान को अश्लील गाली गलौच कर चारो मारपीट करने लगे।

आवाज सुनकर सुभाष चौहान की पत्नी माधुरी चौहान बीच बचाव करने आई तो उसे भी अश्लील गाली गलौच कर हाथ मुक्का व लात से मारपीट किये व मुक्ता पटेल ने पार्थी व उसकी पत्नी को डण्डे से मारा व जान से मारने की धमकी दिये व मुक्ता पटेल के पिता ने सुभाष चौहान की पत्नी माधुरी चौहान के बाल को खींचकर गले मे पैर रख दिया था । मुक्ता पटेल व उनका परिवार पूर्व से उनसे रंजीश रखे हुए है । घटना को मुकेश गोस्वामी व उसकी पत्नी लोकेश्वरी गोस्वामी देखे सूने है व बीच बचाव किये है । मामले की शिकायत पर पुलिस ने आरोपियों के विरूद्ध अपराध धारा 294-IPC, 323-IPC, 34-IPC, 506-IPC अपराध पंजीबद्ध कर विवेचना में लिया है।




अन्य सम्बंधित खबरें