news-details

बसना : दो युवकों ने 19 वर्षीय महिला सहित उसके पति से की मारपीट

बसना : भंवरपुर चौकी क्षेत्र के ग्राम गढगांव में दो युवकों द्वारा एक 19 वर्षीय महिला के घर के पास गाली-गलौज करने से मन करने पर युवकों द्वारा महिला सहित उसके पति से मारपीट करने का मामला सामने आया है. महिला ने इसकी शिकायत थाने में दर्ज करायी है.

ग्राम गढगांव निवासी रानी यादव ने अपनी शिकायत में बताया है की 23 नवम्बर की रात करीब 9 बजे उसके गाँव के दो लड़के मनीष पटेल और राकेश पटेल महिला के घर के पास आम पेड़ के नीचे बैठकर गाली-गलौज, हो-हल्ला कर रहे थे.

महिला ने गाली-गलौज करने से मना किया तो दोनों युवक तू कौन होती है मना करने वाली कहते हुए बाड़ी तरफ से महिला के घर के आंगन पहुँच गये. महिला के सिर के बाल को खींचकर गिरा दिया और उसके पति उमेश यादव को खोजने लगे. महिला के ससुर सुन्दर लाल यादव के मना करने पर उसे भी धक्का दे दिये फिर उसके पति उमेश को गली में धक्का देकर जमीन में गिरा कर हांथ थप्पड से मारपीट किये हैं.

शिकायत के बाद पुलिस ने गढगांव निवासी दोनों आरोपी मनीष पटेल पिता सुकलाल पटेल और राकेश पटेल पिता रतिलाल पटेल के खिलाफ के 294-IPC, 323-IPC, 34-IPC तहत अपराध कायम कर कार्यवाही विवेचना में लिया है.




अन्य सम्बंधित खबरें