news-details

मोबाइल टॉवर में चढ़कर किया था नाबालिग से प्यार का इजहार, अब छेड़छाड़ के आरोप में युवक गिरफ्तार

 जांजगीर-चांपा  : मोबाइल टॉवर में चढ़कर किशोरी का नाम लेकर उससे मोहब्बत का इजहार कर उसे बदनाम करने वाले युवक के खिलाफ किशोरी ने उसे बदनाम करने व पूर्व में उसके साथ छेड़छाड़ करने की रिपोर्ट दर्ज कराई है। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ किशोरी को परेशान करना, पॉक्सो एक्ट समेत अन्य मामला दर्ज किया है। गुरुवार को मूलत: कुरियारी थाना शिवरीनारायण निवासी युवक आकाश सायतोड़े उर्फ मोंटी अपने मामा के घर पामगढ़ में रहता है।


उसने एक किशोरी से प्रेम करने व उसके घर वालों द्वारा शादी से मना करने पर बुधवार को नशे में मोबाइल के टॉवर में चढ़ गया। वहां से वह किशोरी का नाम सार्वजनिक रूप से लेकर उससे प्रेम होने का दावा करते हुए उसे मौके पर बुलाने पर ही उतरने की बात कह रहा था। पुलिस ने युवक को किसी तरह शाम 6 बजे उतारने में सफलता पाई।

दूसरी ओर सार्वजनिक रूप से किशोरी का नाम लेने से किशोरी ने उसे बदनाम करने की रिपोर्ट दर्ज कराई है। पीड़िता ने पुलिस को बताया है कि 19 जुलाई 2022 को जब वहा स्कूल जा रही थी तभी रास्ते में आरोपी युवक आकाश उर्फ मॉटी सायतोंडे ने उसका हाथ पकड़कर छेड़खानी की और मना करने पर जान से मारने की धमकी दी थी। इसके बाद पीड़िता के परिजन ने उसे समझाइश भी दी थी, पर वह नहीं माना, लगातार छेड़खानी करता रहा।






अन्य सम्बंधित खबरें