news-details

दो सगी बहनों को देख बिगड़ी सगे फूफा की नीयत, किया ये कांड और फिर

भिलाई।इस्पात नगरी भिलाई में सगे फूफा दो सगी बहनों का इज्जत लूट लिया जब उन्होंने पिता को ये सच्चाई बताई तो वो अपनी ही बेटियों को नशे की दवा देता था और रात भर उनके साथ छेड़छाड़ करता था। पुलिस ने आरोपी पिता और फूफा को गिरफ्तार कर उनके खिलाफ बलात्कार, दैहिक शोषण और पास्को एक्ट के तहत मामला दर्ज किया है। ये पूरा मामला भिलाई के जामूल का है।

जानकारी के अनुसार गौतम नगर निवासी एक 49 वर्षीय युवक ने अपनी 15 साल और 21 साल की बेटियों की गुमशुदगी की रिपोर्ट खुर्सीपार थाने में दर्ज कराई थी। उसने बताया कि 25 अक्टूबर 2022 से उसकी बेटियों का कहीं पता नहीं चल रहा है। पुलिस ने दोनों की खोजबीन शुरू की तो दोनों लड़कियां रायपुर( raipur )में पाई गई। वो वहां किराए का कमरा लेकर रह रही थीं और वहीं काम भी खोजा था। पुलिस ने जब दोनों लड़कियों को घर से भागने का कारण पूछा तो वो फफक फफक रोने लगी। उन्होंने कहा कि वो अपने पिता और फूफा के अत्याचारों से तंग आकर भागी थीं।




भागी लड़कियों में एक 15 साल की और एक 21 साल की लड़की है, दोनों सगी बहनें


पुलिस के मुताबिक भागी लड़कियों में एक 15 साल की और एक 21 साल की लड़की है। दोनों सगी बहनें है। उन्होंने बताया कि उनकी मां मानसिक रूप से विक्षिप्त है। पिता कारपेंटर( carpainter) का काम करता है। वह जहां पढ़ती हैं वहीं उनकी बुआ का घर है।






अन्य सम्बंधित खबरें