news-details

इस फिल्म में अल्लू अर्जुन के साथ इस एक्टर की होगी धमाकेदार एंट्री

Pushpa 2: सुपरस्टार अल्लू अर्जुन (Allu Arjun) की फिल्म Pushpa ने बीते साल सारे रिकॉर्ड तोड़ते हुए धमाल मचाया था। फिल्म के गानों और डायलॉग्स पर जमकर रील्स बने और अभी तक इस फिल्म का नशा दर्शकों के सिर से उतरा नहीं है।वहीं अब मेकर्स ने फिल्म के दूसरे पार्ट का ऐलान कर दिया और इन दिनों टीम ‘पुष्पा 2’ को लाने की तैयारियों में लगी हुई है। फिल्म की शूटिंग भी शुरू हो चुकी है। इस बीच खबर मिली है कि फिल्म में साउथ के दिग्गज सुपरस्टार राम चरण (ram charan) नजर आ सकते हैं। जिसे जानने के बाद अल्लू अर्जुन और राम चरण के फैंस के ख़ुशी का ठिकाना नहीं हैं।



मेकर्स ने अब फिल्म ‘पुष्पा 2’ की तैयारियां शुरू कर दी है। अल्लू अर्जुन ‘पुष्पा 2’ की शूटिंग 12 दिसंबर से शुरू करेंगे। ‘पुष्पा’ के डायरेक्टर सुकुमार फिल्म के दूसरे पार्ट ‘पुष्पा 2’ को बनाने में जी – जान से लगे हैं। मीडिया के अनुसार, इस फिल्म में एंटरटेन करने के लिए बड़े कलाकारों की एंट्री होगी। सुकुमार सुपरस्टार राम चरण का इस फिल्म में कैमियो करवाएंगे। हालांकि मेकर्स द्वारा ऑफिशियल तरीके से इस खबर की जानकारी नहीं दी गई है।

‘पुष्पा 2’ में सुपरस्टार एक्टर अल्लू अर्जुन के साथ एक्ट्रेस रश्मिका मंदाना अहम भूमिका में नजर आएंगी। अगर, राम चरण इस फिल्म में काम करेंगे तो उनका कैमियो रोल दर्शकों को देखने मिलेगा। यह फिल्म अगले साल 2024 में सिनेमाघरों में रिलीज हो सकती है।






अन्य सम्बंधित खबरें