news-details

शूटिंग के दौरान छात्र के साथ की ये हरकत , मुश्किल में पड़े एक्टर राजपाल यादव

कॉमेडी एक्टर राजपाल यादव मुश्किल में फंस गए हैं। हाल ही में एक्टर की गाड़ी से एक हादसा हो गया है। खबरों के अनुसार प्रयागराज में फिल्म की शूटिंग के दौरान राजपाल पर एक छात्र ने स्कूटर से टक्कर मारने का आरोप लगाया है। वहीं इस मामले को लेकर राजपाल यादव ने भी छात्र के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है।

बता दें छात्र किताबें खरीद रहा था। वहीं पास में फिल्म की शूटिंग भी चल रही थी। शूटिंग के दौरान राजपाल एक सीन में स्कूटर चला रहे थें। उसी दौरान स्कूटर एक्टर से डिसबैलेंस हुई और पास में खड़े छात्र को टक्कर लग गई। जानकारी के अनुसार छात्र ने जब इस बात का विरोध किया तो शूटिंग टीम के लोगों ने उसके साथ बदतमीजी करनी शुरू कर दी। छात्र का ये भी कहना है कि टीम के लोगों ने उन्हें जान से मारने की भी धमकी दी।


मामला यहां खत्म नहीं हुआ। छात्र की शिकायत के बाद शूटिंग टीम के लोगों ने भी छात्र के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई। साथ ही फिल्म की टीम ने आरोप लगाया है कि मना करने के बाद भी छात्र मोबाइल से वीडियो बना रहा था। जब टीम ने उसे मना करने की कोशिश की तो वह टीम के लोगों से मारपीट करने लगा, जिस कारण उन्हें शूटिंग में परेशानी हुई। इस मामले को लेकर कर्नलगंज थाना प्रभारी राममोहन राय ने कहा उन्हें दोनों की तरफ से शिकायत मिली है। जांच के बाद कार्यवाई की जाएगी। बता दें इस मामले को लेकर विटनेस का कहना है कि स्कूटर चलाते समय क्लच वायर टूट गया था, जिस कारण स्कूटर डिसबैलेंस होकर छात्र से टकरा गई। छात्र को चोट भी आई है।






अन्य सम्बंधित खबरें