news-details

पिथौरा ब्लाक के छत्तीसगढ़ मीडिया एसोसिएशन के ब्लाक के अध्यक्ष बने आनंद भोई

महासमुंद जिले के समाजसेवी और छत्तीसगढ़ मीडिया एसोसिएशन के कार्यकारी आनन्द भोई  को पिथौरा ब्लाक के कार्यकारी अध्यक्ष मनोनित किया गया है। इनकी नियुक्ति छत्तीसगढ़ मिडिया एसोसिएशन के जिलाध्यक्ष आयुष भट्ट के मार्गदर्शन एवं जिला कोषाध्यक्ष इन्द्र कुमार डनसेना, व संगठन सभी पद अधिकारी के सहमति से  छत्तीसगढ़ मीडिया एसोसिएशन के प्रदेश अध्यक्ष नंदकुमार बघेल के द्वारा की गई है. और कहा की आप छत्तीसगढ़ मीडिया एसोसिएशन के रीति और निती के अनुसार छत्तीसगढ़ मीडिया एसोसिएशन के विचार धारा को मजबूत करने सदैव तत्पर रहेंगे. 

ज्ञात हो की आनंद भोई जी सत्य की विचारधारा रखने वाले व्यक्ति हैं। व विभिन्न सामाजिक संगठनों व क्षेत्रों से सदैव जुड़े हैं। और हमेशा सामाजिक और जनहित व जनसेवा के कार्यो में लगे रहते हैं। और अधिकतर देखा जाता की वे छत्तीसगढ़ मीडिया एसोसिएशन के अपने क्षेत्र के ‌विभिनन जानकारियां की रिपोर्टिंग के दौरान सफलतापूर्वक संचालित कार्य करते रहे है । आनंद भोई जी छत्तीसगढ़ मीडिया एसोसिएशन के ब्लाक अध्यक्ष नियुक्त किए जाने पर सभी जिला प्रभारीयो छत्तीसगढ़ मीडिया एसोसिएशन के सदस्यों और कार्यकर्ताओं में ख़ुशी की लहर है और सभी कार्यकर्ताओं ने उन्हें बधाई दी अपनी अपनी शुभकामनाएं प्रेषित कर रहे हैं. 

इस अवसर पर आनंद भोई  ने कहा की मुझे पिथौरा ब्लाक के छत्तीसगढ़ मीडिया एसोसिएशन के ब्लाक अध्यक्ष बनाने के‌ लिए मैं सभी छत्तीसगढ़ मीडिया एसोसिएशन के शीर्ष कार्यकताओं को धन्यवाद ज्ञापित करता हूं और उन्हें आश्रवत करना चाहता हूं की संगठन की मजबूती के लिए हमेशा कार्य करते हुए उनके उम्मीद पर खरा उतरने का प्रयास करुंगा।




अन्य सम्बंधित खबरें