news-details

सरायपाली : वार्ड नंबर 6 के सुने मकान से अज्ञात चोर ने किया सामान पार.

सरायपाली नगर के वार्ड नंबर 6 दल्ला परिसर मेन रोड में स्थित एक सुने मकान से अज्ञात चोर द्वारा ताला तोड़कर चोरी किये जाने का मामला सामने आया है.

प्रार्थी मुबी दल्ला ने पुलिस को बताया कि वह रायपुर में बिजनेस चलता है और वही पर अपने परिवार के साथ रहता है, मुबी दल्ला अपने सरायपाली स्थित मकान को करीब 3 महीने पहले रहने के लिये नगरपालिका के अधिकारी को दिया था, जिसमें अधिकारी अपने परिवार के साथ रहता था.

मुबी दल्ला ने बताया कि अधिकारी के जाने के बाद से मकान पूर्ण रूप से खाली होने पर वह मकान बंद करके रायपुर में रहने लगा और समय-समय पर सरायपाली में मकान को देखने आता रहता था.

मुबी दल्ला ने बताया कि 15 जनवरी को वह सरायपाली आकर मकान को देखकर ताला लगाकर गया था, उसके बाद जब 31 जनवरी को पुन: अपने घर को देखने आया तो पता चला कि उसके घर में लगे ताला को कोई अज्ञात चोर तोड़कर अंदर प्रवेश कर चोरी किया है.

मुबी दल्ला ने बाते कि उसके घर में लगे एक पुरानी HITACHI कंपनी का AC, एक पुरानी LTEK LINGING म्युजिक सिस्टम तथा एक काम्पेक कंपनी का मानीटर,सीपीयु, एक पुरानी विडियोकान कंपनी का 32 इंच TV, एक पुरानी TV LG कंपनी का, एक सुपर स्पेलेडर मोटर सायकल के सामने का चक्का व अन्य छोटे खडी एवं मोबाईल कीमती करीबन 35,000 रूपये नहीं था। उक्त वस्तुओ को कोई अज्ञात चोर घर में घुसकर चोरी कर ले गया है.

मामले की शिकायत पर पुलिस ने अज्ञात चोर के विरुद्ध अपराध धारा 380-IPC, 457-IPC पंजीबद्ध कर विवेचना में लिया है.  




अन्य सम्बंधित खबरें