news-details

तुमगांव : टाइमिंग और सवारी भरने को लेकर आपस में भीड़े दो बसों के कनडेक्टर और चालक, मामला दर्ज

तुमगांव के भोरिंग चौक में बस की टाइमिंग और सवारी भरने को लेकर आपस ने दो बसों के कनडेक्टर और चालक भीड़ गए, जिनकी शिकायत पर पुलिस ने काउंटर मामला दर्ज किया है.

मोहम्मद खलील खान ने पुलिस को बताया कि वह बस क्रं. CG 04 E 2519 में कन्डेक्टर का काम करता है, 30 जनवरी को सरायपाली से सवारी भरकर रायपुर के लिए जा रहा था तो शाम करीब 4:30 बजे भोरिंग चौक तुमगांव में बस क्रमांक CG 04 E 3216 का कनडेक्टर उमेश कुर्रे उसके बस के पास आया और बस के गेट में खड़ा होकर बीस मिनट पीछे क्यों चला रहे हो, सवारी क्यों भर रहे हो कहकर मां बहन की गंदी-गंदी गाली गुप्तार कर हाथ मुक्का से मारपीट किया तथा खलील के गला को दबा दिया व जान से मारने की धमकी दिया.

मोहम्मद खलील की शिकायत पर पुलिस ने उमेश कुर्रे के विरुद्ध अपराध धारा 294-IPC, 323-IPC, 506-IPC पंजीबद्ध कर विवेचना में लिया.

जबकि उमेश कुर्रे ने पुलिस को बताया कि 30 जनवरी को वह बस क्रमांक CG 04 E 3216 में सरायपाली से सवारी भरकर रायपुर जा रहा था, इसी दौरान जब कुहरी पड़ाव के पास बस क्रमांक CG 04 E 2505 अपनी बस खड़ी कर सवारी भर रहा था. जिसके चालक वसीम खान व कन्डेकटर खलील खान को उसने बोला कि तुम्हारी बस को समय से बीस मिनट पीछे क्यों चला रहे हो एव सवारी क्यों भर रहे हो, तो ऐसा कहने पर दोनों मैं तुमगांव नहीं जाऊंगा NH 53 बाहर से मैं बस को लेकर निकल जाऊंगा बोला और अपनी बस को उनके बस के सामने चलाते हुए तुमगांव अंदर लाकर भोरिंग चौक के पास खडा कर दिया.

इसके बाद उमेश द्वारा पुन: मना करने पर वसीम खान व खलील खान के द्वारा मां बहन की गंदी गंदी गाली गुप्तार कर हांथ मुक्का व लात से मारपीट किये हैं तथा दोबार बोलने पर जान से मारने की धमकी दिये हैं.

उमेश की शिकायत पर पुलिस ने आरोपी वसीम खान और खलील खान के विरुद्ध अपराध धारा 294-IPC, 323-IPC, 34-IPC, 506-IPC पंजीबद्ध कर विवेचना में लिया.




अन्य सम्बंधित खबरें