news-details

बसना : मोबाइल दुकान में रस्सी के माध्यम से उतरकर की चोरी

रुपानंद साव, बसना : थाना के सामने मेन रोड में स्थित मोबाइल दुकान में 11 फरवरी कि रात चोरी हो गयी. कोई अज्ञात व्यक्ति वेन्टिलेशन कि तरफ से रस्सी के माध्यम से मोबाईल दुकान में उतर कर मोबाईल दुकान में रिपेयरिंग के लिए आये विभिन्न कम्पनी के मोबाईल एवं विभिन्न कम्पनी के नये एसेसरीज को चोरी कर ले गया। मोबाइल दुकान के संचालक नवीन कुमार साव ने इसकी शिकायत थाने में दर्ज करायी है।

नवीन ने अपनी शिकायत में बताया है 11 फरवरी को प्रतिदिन की तरह दुकान बंद कर रात को घर चला गया. अगले दिन सुबह मोबाईल दुकान खोलने गया तो देखा कि उनके मोबाईल दुकान का सामान अस्त-व्यस्त बिखरा पड़ा हुआ था।

11-12 फरवरी कि दरम्यानी रात को किसी अज्ञात व्यक्ति ने वेन्टिलेशन के तरफ से रस्सी फंसाकर रस्सी के माध्यम से मोबाईल दुकान में उतर कर रिपेयरिंग के लिए आये विभिन्न कम्पनी के मोबाईल एवं नये मोबाईल का एसेसरीज को चोरी कर लिया था। चोर ने सेमसंग A50, सेमसंग J260, मोटोरोला E4, आईफोन 6S, रेडमी NOTE4, रेडमी 9A, रेडमी Y1LITE जुमला किमती 50 हज़ार रूपये एवं विभिन्न कंपनी के नेकबेंड, ल्बूटूथ, एयरपोर्ड्स, ट्राईपार्ड एवं अन्य एसेसरीज किमती 10 हज़ार रूपये चोरी कर लिया है।

शिकायत के बाद पुलिस ने अज्ञात आरोपी के खिलाफ 380-IPC, 457-IPC के तहत अपराध कायम किया है.




अन्य सम्बंधित खबरें