news-details

बॉक्स ऑफिस पर अभी भी पठान का बोलबाल, नहीं टिक पायी तू झूठी मैं मक्कार

मनोरंजन / तू झूठी मैं मक्कार कलेक्शन दिन 8: आठवें दिन 'तू झूठी मैं मक्कार' बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा रही है। सोशल मीडिया पर रणबीर कपूर और श्रद्धा कपूर का जमकर मजाक उड़ाया जा रहा है। होली के मौके पर 8 मार्च को रिलीज हुई रणबीर कपूर और श्रद्धा कपूर की फिल्म 'तू झूठी मैं मक्कार' को रिलीज हुए सिर्फ 8 दिन हुए हैं. लगता है कि फिल्म अभी से एक बंद डिब्बे में जा रही है। तो वहीं दूसरी तरफ फिल्म को लेकर सोशल मीडिया पर रणबीर और श्रद्धा का मजाक उड़ाया जा रहा है।

लोगों का कहना है कि रणबीर कपूर का जलवा अब खत्म हो गया है। इन दोनों स्टार्स ने एक्टिंग को लेकर कुछ ज्यादा ही किया है, जो किसी को भी रास नहीं आ रहा है. क्योंकि यूजर्स का कहना है कि ब्रह्मास्त्र फिल्म में जितनी अच्छी जोड़ी रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की थी, उसकी बराबरी कोई और नहीं कर सकता। जहां एक तरफ रणबीर-श्रद्धा के फैंस को इनकी बेमिसाल जोड़ी पसंद आई है, वहीं दूसरी तरफ लोग श्रद्धा-रणबीर की जोड़ी को लेकर इंटरनेट पर ट्रोल कर रहे हैं. तू झूठी मैं मक्कार ने पहले दिन बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन किया और भारत में 15.73 करोड़ की कमाई की। फिल्म के आठवें दिन के आंकड़े भी आ गए हैं।

 


रणबीर-श्रद्धा की फिल्म (तू झूठी मैं मक्कार कलेक्शन) ने रिलीज के सातवें दिन तक 83.31 करोड़ का कलेक्शन किया। शुरुआती आंकड़ों की मानें तो फिल्म ने आठवें दिन भारत में 5.60 करोड़ रुपये बटोरे। यानी आठ दिनों में फिल्म (तू झूठी मैं मक्कार कलैक्शन डे 8) ने अब तक कुल 87.91 करोड़ का बिजनेस कर लिया है।

कुल मिलाकर कहा जा सकता है कि रणबीर-श्रद्धा के फैन्स के लिए यह फिल्म एंटरटेनमेंट से भरपूर है. हालांकि, जिन लोगों को रणबीर-श्रद्धा की जोड़ी नकली लगती है, उनके लिए फिल्म के नंबर भी मायने नहीं रखते। फिल्म के कलेक्शन का ग्राफ लगातार नीचे गिर रहा है. माना जा रहा है कि आने वाले वीकेंड में फिल्म का प्रदर्शन और भी खराब रहने वाला है। तो वहीं कुछ क्रिटिक्स का कहना है कि फिल्म कुछ ही हफ्तों में 100 करोड़ का आंकड़ा पार कर लेगी।

'रणबीर कपूर' का 'तू झूठा मैं मक्कार' और 'श्रद्धा कपूर' अब 'शाहरुख खान' के 'पठान' के सामने खड़ी होंगी। आने वाले आंकड़े ही तय करेंगे कि वह मिलती है या नहीं। तो वहीं दूसरी तरफ 17 मार्च को रानी मुखर्जी की फिल्म 'मिसेज चटर्जी वर्सेस नॉर्वे' रिलीज होने से पहले फिल्म (टीजेएमएम वर्ल्डवाइड) को कड़ी टक्कर देती नजर आ रही है. वर्कफ्रंट की बात करें तो रणबीर कपूर जल्द ही फिल्म 'एनीमल' में नजर आएंगे। तो वहीं श्रद्धा फिल्म 'नो मीन्स नो' में नजर आएंगी।






अन्य सम्बंधित खबरें