news-details

तुमगाँव : रोड़ किनारे खड़ी ट्रक से टकराई पिकअप

तुमगाँव थाना क्षेत्र से सड़क दुर्घटना की खबर सामने आयी है. हादसा NH 53 रोड़ पर कोडार काष्ठागार के पास हुआ. मामले की शिकायत थाने में दर्ज करायी गयी है.

ग्राम पिरदा निवासी मनोज कुमार पटेल ने पुलिस को दी अपनी शिकायत में बताया है की वह DA EGG इंडस्ट्रीज पिरदा में ट्रांसपोर्ट मैनेजर के पद पर कार्यरत है.

17 मार्च को कंपनी के पिकअप वाहन क्रमांक CG 04 HN 3465 के चालक तोरण लाल धृतलहरे खलासी हरख तारक के साथ मछली लाने के लिये ग्राम रायतुम जा रहे थे. मनोज भी अपने मोटर सायकल से पिकअप के पीछे-पीछे जा रहा था. सुबह करीबन 6 बजे NH 53 कोडार काष्ठागार के पहुंचे थे तभी पिकअप वाहन के चालक तोरण लाल धृतलहरे अपने पिकअप को तेजगति एवं लापरवाही पूर्वक चलाकर रोड किनारे खड़ी ट्रक क्रमांक NL 01 AG 4426 को ठोकर मारकर एक्सीडेन्ट कर दिया, जिससे पिकअपक का बांए ओर का हिस्सा क्षतिग्रस्त हो गया तथा पिकअप में बैठे खलासी हरख तारक के बांए हांथ, सिर एवं पेट में चोंट आया है. जिसके बाद मनोज डायल 112 के माध्यम से हरख तारक को ईलाज कराने शासकीय अस्पताल तुमगांव लेकर गया जहां से प्राथमिक उपचार के बाद रिफर करने पर शुभ मल्टीस्पेशलिटी हास्पीटल रायपुर में भर्ती किये. मामले की रिपोर्ट के बाद पुलिस ने आरोपी के खिलाफ 279-IPC, 337-IPC के तहत अपराध कायम किया है.




अन्य सम्बंधित खबरें