news-details

9वीं के छात्र की डूबने से मौत, ठंड की वजह से नहीं पार कर पाया तालाब

दुर्ग। जिले में 9वीं कक्षा में पढ़ने वाले छात्र की तालाब में डूबने से मौत हो गई। पहले तो छात्र को स्थानीय मछुआरों की मदद से खोजा गया, लेकिन जब उसका पता नहीं चला तो दुर्ग से एसडीआरएफ की टीम को बुलाया गया। जिसके बाद देर शाम शव को तालाब से बाहर निकाला गया। मामला अमलेश्वर थाना क्षेत्र का है।

 


नगर सेना एवं एसडीआरएफ जिला दुर्ग ने बताया कि उनके पास शनिवार की दोपहर 2 बजे के करीब फोन आया कि अमलेश्वर थाना अंतर्गत ग्राम जमराव के तालाब में सुबह एक लड़का डूब गया है। एसडीआरएफ प्रभारी नागेंद्र सिंह ने तुरंत दुर्ग से एक टीम रवाना की। दोपहर तीन बजे के करीब टीम घटनास्थल पहुंची। इसके बाद उन्होंने रेस्क्यू ऑपरेशन शुरू किया। करीब तीन घंटे की कड़ी मेहनत के बाद शाम 6 बजे के करीब किशोर के शव को तालाब से बाहर निकाला। इसके बाद शव को अमलेश्वर पुलिस को सुपुर्द किया गया। पुलिस ने पंचनामा कार्रवाई करके शव को पीएम के लिए भेज दिया है।

तालाब पार करते समय बीचो बीच डूबा

 

लोगों ने बताया कि मृतक किशोर अजय सोनवानी पिता लीलाधर सोनवानी (15 वर्ष) ग्राम जमराव थाना अमलेश्वर का रहने वाला था। सुबह तालाब में वो नहाने के लिए पहुंचा था। पानी गिरने की वजह से ठंड अधिक थी। लोगों ने बताया कि वो अच्छा तैराक था। नहाने के दौरान वो घाट से तालाब के उस पार तो चला गया, लेकिन वापस लौटते समय थक गया और बीच तालाब में ही डूबने लगा। जब तक लोग उसे बचाते वो पानी के अंदर डूब गया और उसकी मौत हो गई।






अन्य सम्बंधित खबरें