news-details

सांकरा : रास्ता रोककर ओड़िशा के व्यक्ति कि पिटाई, 3 के खिलाफ मामला दर्ज

सांकरा थाना क्षेत्र के ग्राम बल्दीडीह से अंसुला जाने वाले रोड़ पर तीन लोगों ने रास्ता रोककर ओड़िशा के एक व्यक्ति पर जलाऊ लकड़ी से वार कर दिया. ओड़िशा के बरगढ़ जिला के ग्राम भैंसादरहा निवासी रुखमण पटेल ने सांकरा थाने में इसकी शिकायत दर्ज करायी है.

थाने में दर्ज शिकायत के अनुसार, 17 अप्रैल को रुखमण और उसका भाई लखन पटेल मोटर सायकल में अपने गांव भैंसादरहा से सांकरा होते हुए ग्राम अंशुला अपने गिरवी रकम लेने जा रहा थे. वे लगभग 03:50 बजे अंसुला रोड़ ग्राम बल्दीडीह के आगे पहूंचे थे तभी 03 व्यक्ति मोटरसायकल और स्कूटी में आये. मोटरसायकल चालक रुखमण के मोटरसायकल के आगे अपनी मोटर सायकल को खड़ा कर दिया. गोल्डी दास अपनी स्कूटी से उतरकर अश्लील गाली गलौच कर आज तुझे नहीं छोडूंगा कहते हुए जान से मारने की धमकी देकर हाथ में रखे जलाऊ लकड़ी से रुखमण के सिर में मार दिया, जिससे वह जमीन में गिर गया. आरोपी रुखमण को जमीन में गिरा देखकर तीनो अपने वाहन से वहां से भाग गये. रुखमण के सिर में चोटे आयी है. घटना के बाद उसे डायल 112 के माध्यम से इलाज के लिए शासकीय अस्पताल पिथौरा ले जाया गया. प्राथमिक उपचार के बाद रुखमण ने मामले की शिकायत थाने में दर्ज करायी है.

शिकायत के बाद पुलिस ने गोल्डी दास व अन्य 02 व्यक्तियों के खिलाफ 294-IPC, 323-IPC, 34-IPC, 341-IPC, 506-IPC के तहत अपराध कायम किया है.




अन्य सम्बंधित खबरें