news-details

सरायपाली : समस्या बताने पर पंच ने की पिटाई, बेहोश हुआ बुजुर्ग

सरायपाली थाना क्षेत्र के ग्राम पलसाभाडी में पंच के पास अपनी समस्या बताने गये बुजुर्ग की पंच ने पिटाई कर दी, जिससे बुजुर्ग बेहोश होकर जमींन में गिर गया. उसे चोटे भी आई हैं. शिकायत के बाद पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है.

ग्राम पलसाभाडी निवासी मोतीदास मानिकपुरी ने अपनी शिकायत में बताया है की उसके पड़ोसी सुकवारा सागर अपने घर के सामने गली में रेत एवं ईट रख दिया है, जिससे उसके ट्रेक्टर को लाने में असुविधा हो रहा है. कोई भी ट्रेक्टर वहां से गुजारता है तो सुकवारा सागर झगडा विवाद करती है.

16 मई को सुबह करीब 07:30 बजे मोतीदास वार्ड के पंच अश्वनी पटेल के पास जाकर बोला कि उसे ट्रेक्टर को लाने ले जाने में असुविधा हो रही है. आप वार्ड के पंच हो सुकवारा बाई को रेत एवं ईट को किनारे करने के लिये बोल दो. इतने में पंच अश्वनी पटेल, मोतीदास को मैं तेरा नौकर हूं क्या कहकर मां बहन की गंदी-गंदी गाली गुप्तार कर तेरे को आज बताता हूं कहकर जान से मारने की धमकी देते हुये हाथ मुक्का से मारपीट कर मोतीदास के गला को पकड़ दिया, जिससे वह बेहोश होकर जमीन में गिर गया था. कुछ देर बाद होश आया. मोतीलाल को चोटे आई है. कुछ देर बाद उसके घर वालों को पता चलने पर उसके लड़के महेश दास एवं योगेश दास आये और उसे उठाकर घर ले गये.

शिकायत के बाद पुलिस ने आरोपी पंच अश्वनी पटेल के खिलाफ 294-IPC, 323-IPC, 506-IPC के तहत अपराध कायम किया है.




अन्य सम्बंधित खबरें